अन्यअपराधदिल्ली एन सी आर

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में,स्पेशल पुलिस सेल और बदमाशो में मुठभेड़

संवाददाता रामा नन्द तिवारी

नई दिल्ली, दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बीती रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच 2 अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ हुई, जिसमें 2 बदमाशों को गोली लगी है. पहली मुठभेड़ दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 इलाके में हुई, जहां बाइक पर सवार राजकुमार उर्फ रावण नाम के बदमाश को स्पेशल सेल की टीम ने रुकने का इशारा किया. पुलिस के मुताबिक रुकने की बजाय उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें राजकुमार के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं दूसरा एनकाउंटर गुरुवार की सुबह तड़के द्वारका मेट्रो स्टेशन के पास हुआ. जहां एक स्विफ्ट कार में सवार 2 बदमाशों को पुलिस ने रुकने के लिए कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में प्रिंस तेवतिया नाम के बदमाश को पैर में गोली लगी और वो पकड़ा गया, जबकि उसका साथी प्रमोद मौके से भाग गया. दोनों तरफ से कुल 13 राउंड फायरिंग हुई.

प्रिंस तेवतिया अपने गैंग के सरगना है और हाल ही में उसने नन्दू गैंग से हाथ मिलाया था, कुछ दिन पहले प्रिंस पैरोल पर आया और फिर भाग गया. उस पर हत्या और हत्या की कोशिश के आधा दर्जन केस दर्ज हैं. दक्षिणी दिल्ली में वो जबरन उगाही का रैकेट चलाता है. पुलिस ने मौके से कार, पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं.

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

घरेलू उपभाेक्ताओं पर अब बिजली का झटका, सब्सिडी वाली बिजली की 100 यूनिट घटाई गई

Sayeed Pathan

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला-:अल्पसंख्यक कॉलेजों में भी NEET के जरिये होगा प्रवेश

Sayeed Pathan

जिस दवा को भारत से अमेरिका ने मांगा,उस दवा के निर्यात पर भारत ने लगाई पूर्ण पाबंदी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!