अन्यअपराधटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

इन लोगों ने रेलवे को 52 लाख रुपए का लगाया चूना, सीबीआई ने दर्ज किया मामला

दिल्ली ।
सीबीआई ने उत्तर रेलवे में 52 लाख रुपये घोटाले के संबंध में दो इंजीनियर सहित छह अधिकारियों और एक कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है, इनमें से चार अधिकारी कुछ माह पहले सेवानिवृत हो चुके हैं।

सूत्रों ने बताया कि उत्तर रेलवे के सतर्कता विभाग की तरफ से शिकायत दी गई थी, इसमें कहा गया था कि 18 मई 2016 को लुधियाना की कंपनी के एंड के इंटरप्राइजिज को 52 लाख 60 हजार रुपये का टेंडर जारी किया गया था, लेकिन कंपनी ने एसीएसआर कंडेक्टर की सप्लाई सितम्बर 2016 तक नहीं की।सूत्रों का कहना है कि जांच में यह भी पाया गया कि दो जनवरी 2017 में सात लाख 92 हजार 530 रुपये जबकि साइट पर एक लाख 15 हजार 560 रुपये का काम किया गया। मगर ठेकेदार ने प्रोजेक्ट साइट पर कंडेक्टर नहीं लगाया।

इसके अलावा 369 एलईडी लगाने के ठेके कंपनी को दिये गए और साइट पर 259 एलईडी लगाए गए। इसी तरह आठ लाख 58 हजार रुपये का सामान सप्लाई नहीं किया गया और फर्जी भुगतान किए गए।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

LPG की जगह इलेक्ट्रिक कुकिंग पर मिले सब्सिडी ! गडकरी ने की सरकार से मांग, कहा- मंत्रालय में चले सिर्फ ई-व्हीकल्स

Sayeed Pathan

रेलवे ने जारी किया ट्रेनों की लिस्ट,जानिए कब कहां से चलेगी कहां कहां रुकेगी

Sayeed Pathan

फिलहाल वापस नहीं होगा आंदोलन; लखनऊ में 22 को महापंचायत, 29 से संसद कूच करंगे किसान जत्थे:: संयुक्त किसान मोर्चा

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!