अन्यउत्तर प्रदेशबस्ती

पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने दिया ये बड़ा बयान

अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

बस्ती.यूपी के बाहुबली नेता और पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने यूपी की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर यूपी सरकार को निशाने पर लिया है । कांग्रेस नेता राजकिशोर सिंह ने कहा कि यूपी में बेरोजगारी की वजह से अपराध की घटनाएं बढ़ रही है, हत्याएं लगातार हो रही है और सरकार रोक नही पा रही है।

राजकिशोर सिंह ने कहा कि बीजेपी के नेता ने नौजवानों से झूठ बोलकर और उन्हें रोजगार का लालच देकर उनमें उमंग व उत्साह भरा, जब सत्ता में आये तो बीजेपी ने किसी नौजवान को रोजगार नही दिया बल्कि जिनके पास रोजगार था उसे भी छीन लिया गया, जिसका नतीजा है कि बेरोजगारी बढ़ रही जिससे लोगो मे गुस्सा व कुंठा भी बढ़ रही और लोग अपराध की तरफ अपना रुख कर कर रहे हैं। उन्होंनेकहा कि एनकाउंटर से अपराध नही रुकेगा बल्कि बेरोजगारों को रोजगार देने से ही क्राइम पर कंट्रोल किया जा सकता है।

राजकिशोर सिंह ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है, हर जगह कोहराम मचा है, नौजवान सब कुछ दांव पर लगाकर बीजेपी की मदद किया लेकिन उन्हें कुछ हाथ नही लगा, उनके हाथ खाली है, बेरोजगारी और झूठ ने आज प्रदेश को अपराध का प्रदेश बना दिया है, लोगो की भावनाएं भड़कने से आज हिन्दू दूसरे हिन्दू की ही हत्या कर रहा है और सरकार कुछ नही कर पा रही है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

बनकटी के ग्राम सभा खोरिया से नवनिर्वाचित प्रधान साधना उपाध्याय के प्रतिनिधि ने, ग्राम वासियों को आभार व्यक्त करते हुए दी बधाई

Sayeed Pathan

विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस (10 सितम्बर) पर विशेष : जीवन है अनमोल : इसको न समझें कोई खेल -: डाॅ तन्‍वगी मणि शुक्‍ला

Sayeed Pathan

कोरोना संक्रमण से उत्तर प्रदेश में स्थिति भयावह,,24 घंटे में मिले 2250 नए कोरोना मरीज़,आंकड़ा 40 हजार के पार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!