अन्यअपराधउत्तर प्रदेशबिजनौर

युवती ने पड़ोसी पर लगाया, बलात्कार का आरोप,दो युवक गिरफ्तार

रईस अहमद की रिपोर्ट

बिजनौर ।
बिजनौर पड़ोसी द्वारा शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाने और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर पड़ोसियों के खिलाफ थाने में दी तहरीर । पुलिस ने इस घटना में गांव के ही 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।साथ ही इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।
बिजनौर के रायपुर सादात थाना क्षेत्र के मेघपुरा सुल्तान गांव की रहने वाली एक युवती ने गांव के पड़ोसी पर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटना को लेकर रायपुर सादात पुलिस ने गांव के दो युवक अंकित और सचिन को गिरफ्तार किया है। इस रेप की घटना को लेकर नगीना सीओ अर्चना सिंह ने बताया कि गांव की एक युवती ने थाने में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो डालने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था।पुलिस ने इस घटना में कार्रवाई करते हुए अंकित और सचिन नाम के पड़ोसियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में बारीकी से जांच कर रही है।

 

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

अवैध गांजा के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने के सहित, पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

सिर्फ एक सवाल का जवाब न मिलने पर हेडमास्टर ने छात्रा की कर दी पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक किलो 200 ग्राम अवैध गांजा के साथ 01 अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!