अन्यउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़बाराबंकी जनपदब्रेकिंग न्यूज़

ट्रेन से गिर कर घायल व्यक्ति की, पीआरवी कर्मियों ने बचाई जान

 बराबंकी ।

बुधवार  दिनांक 23.10.2019 को समय 06.58.55 बजे इवेन्ट- 0989 पी0आर0वी0 1691 को कालर द्वारा सूचना दी मिली कि ट्रेन से एक युवक गिर कर घायल हो गया है जिसका पैर टूट गया है एम्बुलेंस सहायता चाहिए, इस पर पीआरवी कर्मियों ने सक्रियता दिखाते हुए 12 मिनट में मौके पर  लगभग डेढ़ किलोमीटर पैदल चलकर घायल व्यक्ति को ढूढा और त्वरित इलाज हेतु जिला अस्पताल ले गए जिससे व्यक्ति की जान बच गई  जिसकी सराहना क्षेत्र में खूब हो रही है ।

पुलिस कार्यालय के मीडिया सेल से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बुधवार को, पी0आर0वी0 1691 द्वारा इवेण्ट संख्या 0989 की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए मात्र 12 मिनट के अल्प समय में घटना स्थल ग्राम गोसाई पुरवा पहुँचे। तत्पश्चात वाहन हेतु रास्ता न होने के कारण पीआरवी को ग्राम गोसाई का पुरवा में खडी करके पीआरवी कर्मचारी गण अविलम्ब बाराबंकी से लखनऊ की तरफ रेलवे ट्रैक के किनारे-किनारे लगभग डेढ किलोमीटर की दूरी पैदल चलने पर एक व्यक्ति घायल अवस्था में दिखाई दिया। पीआरवी कर्मचारीगण द्वारा तत्काल घायल के पास पहुँचकर देखा गया कि ट्रेन से गिरने के कारण युवक घायल हो गया है, जिसका पैर टूट गया है तथा वह अर्ध मूर्छित अवस्था में है। उक्त पीआरवी कर्मचारीगण द्वारा घायल को चारपाई पर लिटा कर आम जनमानस के सहयोग से ग्राम गोसाई पुरवा में खडी पीआरवी के पास पैदल ही लाया गया। वहा से पीआरवी की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती करा कर जान बचाई गयी। परिजनों व थाना कोतवाली नगर को उक्त दुघर्टना के सन्दर्भ में जानकारी उपल्बध करायी गयी। घायल के पास मिले पहचान पत्र के अनुसार उसका नाम एहसान अली पुत्र हबीब उल्ला निवासी महुवारी भरौली बाजार थाना कोतवाली नगर जनपद देवरिया का रहने वाला है। वर्तमान समय में घायल की स्थिति सामान्य हो रही है। पीआरवी कर्मचारी गणों के त्वरित रिस्पांस व सेवा भाव के फलस्वरूप घायल के प्राणों की रक्षा किया गया जिसकी जनपद वासियों द्वारा भूंरि -भूंरि प्रशंसा की जा रही है।

*पी0आर0वी0 स्टाफ-*
1. कमाण्डर – सुरेन्द्र नारायण सिंह
2. सबकमाण्डर- ज्ञानेन्द्र सिंह
3. पायलट- धर्मेन्द्र वर्मा

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

भारत-नेपाल सीमा विवाद::नेपाल पुलिस ने बिहार के किशनगंज बॉर्डर के पास तीन भारतीयों पर की फायरिंग, एक की हालत गंभीर

Sayeed Pathan

मोटी कमाई का लालच देकर,करोडों रुपये लेकर जालसाज हुआ फरार,पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

Sayeed Pathan

अल्ट्रासाउंड और डायग्नोस्टिक सेंटरों पर छापे से अन्य सेंटर संचालकों में मचा हड़कंप, एक सेंटर हुआ सील

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!