अन्यउत्तर प्रदेशसंतकबीरनगर

दीपावली पर्व के उपलक्ष्य में,एसपी ने वृद्धाश्रम व बालआश्रम में वितरित किया, फल और मिठाईयां, बुजुर्गों और बच्चों के, खिल उठे चेहरे

संतकबीरनगर ।
दिनांक 27.10.2019 को *दीपावली पर्व* के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक संकतबीरनगर * ब्रजेश सिंह* ने वृद्धा आश्रम संतकबीरनगर मे वृद्ध मां बाप के समान बुजुर्ग व्यक्तियों / महिलाओं को फल, मिठाई, दीपक व मोमबत्तियों का वितरण का किया ।

पुलिस अधीक्षक ने लोगों को दीवाली का त्योहार हर्षोल्लास से मनाने के लिए प्रेरित किया, तथा  *आश्वासन दिया कि अगर आपको पुलिस से संबंधित कोई भी परेशानी/सहायता हो तो तुरंत अवगत करायें आपकी तत्परता से सहायता की जायेगी* ।

इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने वृद्धाश्रम के व्यक्तियों को यूपी डायल-100 के स्थान पर यूपी *डायल-112* के बारे मे जानकारी दी । इसी के साथ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि *आप हमारे ही परिवार के सदस्य हैं आप कहीं से अपने आप को असहाय एवं अकेला न समझें ।

तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने बालआश्रम के बच्चों के बीच जाकर बच्चों को फल, मिठाई, टाफी, चाकलेट, दीपक, मोमबत्ती व फुलझड़ियों* का वितरण किया । *दीपावली के पर्व पर पुलिस अधीक्षक को अपने बीच पाकर बालआश्रम के बच्चों तथा बुजुर्गो के चेहरे खिल उठे ।
इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद / धनघटा आनन्द कुमार पाण्डेय, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली खलीलाबाद अजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक महिला थाना डा0 शालिनी सिंह ,प्रभारी यातायात श्री प्रदीप कुमार सिंह व अन्य अधिकारी / कर्मचारीगण उपस्थित रहे ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

ईशनिंदा विरोधी कानून का जावेद अख्तर और नसीरुद्दीन शाह समेत कईयों ने किया कड़ा विरोध

Sayeed Pathan

समाजवादी पार्टी, कल्याण जिला अध्यक्ष हमीद सैय्यद का आकस्मिक निधन

Sayeed Pathan

विधिक सेवा दिवस के अवसर पर जिला कारागार में आयोजित हुआ साक्षरता शिविर

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!