अपराधउत्तर प्रदेश

मसाज़ सेंटर में चल रहा था देह व्यापार,5 युवतियों और 9 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया

स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, युवतियों को मिलते थे 15 हजार रुपए

रिप्रेजेंट आरएन तिवारी
बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में इज़्ज़तनगर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह सेक्स रैकेट एक स्पा मसाज पार्लर में चल रहा था। पुलिस ने यहां से 5 युवती और 9 युवकों को पकड़ा है। साथ ही पुलिस को यहां से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। जिन युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं उनमें कुछ दिल्ली तो कुछ असम की रहने वाली हैं।
स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 15 हजार मिलती थी लड़कियों को सैलरी
सीओ बोले
मीडिया से बात करते हुए सीओ पीतम पाल सिंह ने बताया कि उन्हें लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा है। जानकारी पुख्ता होने के बाद पीलीभीत रोड स्थित फीनिक्स मॉल के सामने चल रहे मसाज पार्लर पर छापा मारा तो वहां से 5 युवतियां और 9 युवक गिरफ्तार किए हैं। छापेमारी के दौरान कुछ युवक-युवती मसाज पार्लर में आपत्तिजनक स्थिति थे। साथ ही कुछ लोगों ने भागने की नाकाम कोशिश भी की।
स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 15 हजार मिलती थी लड़कियों को सैलरी
गिरफ्तार युवतियां बोलीं
वहीं इस मामले में गिरफ्तार की गई एक दिल्ली की युवती ने बताया कि उसे मसाज पार्लर में नौकरी के लिए उसकी सहेली ने कहा था जिसके बाद वो दिल्ली से यहां आकर काम कर रही थी। युवती ने बताया कि उसे 15 हजार रुपये महीने मिल रहे थे। जबकि असम की एक युवती का कहना है की वो भी मसाज पार्लर में नौकरी कर रही थी। मसाज पार्लर से पकड़े गए युवक का कहना है की वहां पर सिर्फ मसाज होता था सेक्स रैकेट नहीं चल रहा था।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

अताउल्लाह खान और सलीम दुर्रानी में गरीबों में बांटा खाद्य सामग्री और जरुर के सामान

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर पुलिस ने 05 वारंटियों की गिरफ्तारी सहित, अपराध और अपराधियों के विरुद्ध की बड़ी कार्यवाही

Sayeed Pathan

6 महीने पहले गांव के ही युवक से प्रेम विवाह करने वाली युवती की, चाकूओं से गोदकर कर हत्या

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!