अपराधराष्ट्रीय

इस लड़की का कई लड़को से था अफेयर, माँ ने किया विरोध तो मिली भयानक मौत

रिप्रेजेंट आर एन तिवारी.

हैदराबाद में एक 19 साल की लड़की ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। दरअसल लड़की का कई लड़कों से संबंध था जिस पर उसकी मां को आपत्ति थी। इसी बात से नाराज होकर लड़की ने अपनी ही मां की गला घोंटकर हत्‍या कर दी।

आरोपी लड़की का नाम कीर्ति रेड्डी है। कीर्ति हैदराबाद स्थित द्वारका कॉलोनी के हयातनगर की रहने वाली है। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कीर्ति ने अपनी मां रजिता की हत्या अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर की है। सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या के बाद किया गुमराह, शव के पास बनाए संबंध
पुलिस के मुताबिक, अपनी मां की हत्या करने् के बाद कीर्ति ने यह आरोप ट्रक ड्राइवर पिता पर लगाया। कीर्ति ने पुलिस को गुमराह करते हुए कहा कि पिता मां को परेशान करते थे। हालांकि कीर्ति का यह झूठ ज्यादा देर तक टिक नहीं सका। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सामने आया कि कीर्ति और उसका प्रेमी हत्‍या करने के दो दिनों बाद तक मां के शव के साथ ही रहा और इस दौरान उन्‍होंने शारीरिक संबंध भी बनाए। पुलिस ने कीर्ति के दोस्त बाल रेड्डी और शशि को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

ये है पूरी घटना
पुलिस ने बताया कि 24 अक्‍टूबर को रजिता के पति श्रीनिवास रेड्डी जब अपने घर वापस लौटे तो देखा कि मकान में ताला लगा हुआ है। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को फोन किया तो उसका मोबाइल बंद मिला। इसके बाद श्रीनिवास ने अपनी बेटी कीर्ति को फोन किया तो उसने कहा कि वह विशाखापट्टनम घूमने गई है। श्रीनिवास ने उसे बताया कि उसकी मां गायब है इसलिए वह जल्‍द हैदराबाद वापस आ जाए। कीर्ति शनिवार को वापस आ गई और पिता के साथ थाने पहुंचकर रजिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट में कीर्ति ने आरोप लगाया कि उसका शराबी पिता मां के साथ अक्सर झगड़ता रहता था और नशे में उसके साथ मारपीट भी करता था। घर लौटकर श्रीनिवास ने कीर्ति से उसके विशाखापट्टनम टूर के बारे में पूछा तो उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिले। इस पर श्रीनिवास को शक हो गया। इसी बीच जब कीर्ति के दोस्‍त बाल रेड्डी के पिता को पता चला कि रजिता गायब है तो वह श्रीनिवास से मिलने उनके घर आ गए। फिर इस मामले में नया मोड़ तब लिया जब बाल रेड्डी के पिता ने श्रीनिवास को बताया कि रजिता के कहने पर मंगलवार से कीर्ति उनके यहां ही रह रही थी।

इसके बाद श्रीनिवास ने तत्काल हयातनगर पुलिस को सूचित किया। पूछताछ में कीर्ति ने यह क़ुबूल किया उसने और उसके दोस्‍त शशि ने रजिता का कत्‍ल किया है। कीर्ति ने बताया कि 19 अक्‍टूबर को रजिता ने लड़कों से प्रेम प्रसंग के चलते कीर्ति को डांटा था। इससे नाराज होकर कीर्ति ने अपने पड़ोसी शशि को अपनी योजना में शामिल कर लिया और शशि की मदद से रजिता का गला उसी की साड़ी से उस समय घोंट दिया जब वह सो रही थी।

इसके बाद 22 अक्‍टूबर तक दोनों उसी घर में रहे और कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। फिर जब शव से दुर्गंध आने लगी तो शशि की कार में रखकर रजिता का शव वो थुम्‍मलागुड़ा ले गए और वहां रेल की प‍टरियों पर इस तरह डाल दिया ताकि वह ट्रेन हादसा जैसा लगे। इसके बाद कीर्ति ने रजिता बनकर बाल रेड्डी के पिता को फोन किया और कहा कि वह (रजिता) और श्रीनिवास रेड्डी यदाद्री के अस्‍पताल में हैं। इसलिए उनके वापस आने तक बेटी को अपने घर में रहने दें।

बाल रेड्डी के घर में रहने के दौरान ही कीर्ति ने अपने पिता से विशाखापट्टनम में होने की बात कही थी। जब पुलिस ने मोबाइल लोकेशन चेक की तो पता चला कि वह हैदराबाद में ही थी। वहीं, जब हयातनगर पुलिस ने जीआरपी से संपर्क किया तो पता चला कि उन्‍हें एक महिला की कटी हुई लाश मिली थी और उन्‍होंने संदिग्‍ध मौत का केस दर्ज करके उसका अंतिम संस्‍कार कर दिया था।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

नर्सों ने लगाए गंभीर आरोप:: राम-रहीम के इस हॉस्पिटल में हिडेन कैमरे से हो रही है अश्लील रिकॉर्डिंग

Sayeed Pathan

मनचलों और शोहदों के खिलाफ,एन्टी रोमियों ने चलाया अभियान

Sayeed Pathan

सावधान::अब बिना ओटीपी के आपके खाते से पैसे उड़ा ले रहे हैं जालसाज

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!