अजब गजबअपराधउत्तर प्रदेश

35 साल की महिला को 14 साल के लड़के से हो गया प्यार,,मामले को लेकर थाने पहुँचा पति

रिप्रेेेजेंट आर एन तिवारी
लखनऊ। एक 35 साल की महिला को 14 साल के लड़के से प्यार हो गया है। मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के अहरौरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। इस लव स्टोरी की अच्छी खासी चर्चा है। सवाल ये उठता है कि प्रेम कहानी में पुलिस को हस्तक्षेप क्यों करना पड़ा है।
पुलिस के अनुसार गांव की एक पैंतीस वर्षीया महिला को गांव के एक चौदह साल के किशोर के साथ प्रेम हो गया। प्रेम संबंध से अनभिज्ञ किशोर भी महिला के साथ पूर्ण रूप से समर्पित हो गया… दोनों मिलने लगे। दोनों की दीवानगी गांव के लोगों से छुपी नहीं रही।
गांव के लोगों के बीच चर्चा होने पर पति ने पहले तो अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की। फिर लड़के के परिजनों से बातचीत की। फिर भी दोनों के मिलन को नहीं रोक पाया। पति ने पत्नी पर सारी बंदिश लगाई लेकिन सारे प्रयास फेल होने के बाद पति ने पुलिस की सहायता ली।
पति ने अपनी पत्नी की प्रेम कहानी के सम्बन्ध में पुलिस को लिखित तहरीर देकर सहायता की मांग की। पुलिस ने दोनों को थाने में बुलाकर दोनों पक्षों के बीच लम्बी पंचायत कराई।
थाने में दोनों ने आपस में प्रेम की बात स्वीकार कर साथ-साथ रहने का अनुरोध किया। चूंकि मामला एक किशोर और महिला के बीच होने के कारण पुलिस भी असहज महसूस कर रही थी। किसी तरह दोनों को समझा बुझा कर घर भेज दिया। फिलहाल दोनों ने आपस में न मिलने का आश्वासन दिया है। इस लव स्टोरी की लोग बड़े चटकारे से चर्चा कर रहे हैं।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

केरल सोना तस्करी मामला:: निलंबित आईएएस अध‍िकारी एम श‍िवशंकर को प्रवर्तन निदेशालय ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में वाँछित अभियुक्त गिरफ्तार, अपहता बरामद

Sayeed Pathan

कांग्रेस पार्टी में हुआ बड़ा परिवर्तन ,एक साथ तीन अध्यक्ष संभालेंगे पार्टी की कमान

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!