अन्यअपराधदिल्ली एन सी आर

तस्कर के पेट से निकला सोना,तस्कर हिरासत में,30 लाख का सोना जब्त

आर एन त्रिपाठी की रिपोर्ट

दिल्ली ।
दिल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के आरोप में एक शख्स कस्टम विभाग के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है. शख्स जेद्दाह सऊदी अरब से आ रहा था. अधिकारियों ने शख्स की तलाशी ली और बैग भी चेक किया.

बैग में 805 ग्राम के वजन के चार टुकड़े मिले. इस सोने की कीमत 30 लाख बताई जा रही है. सोना जब्त कर लिया गया है. पुलिस शख्स से पूछताछ कर रही है.

बुधवार को जारी एक बयान में अधिकारियों ने यह दावा किया है. सीमा शुल्क विभाग से जारी एक बयान में कहा गया कि व्यक्ति के सामान की विस्तृत जांच करने पर 805 ग्राम सोना बरामद किया गया जिसकी बाजार में कीमत करीब 30.82 लाख रुपए है. बयान मुताबिक यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है और सोना जब्त कर लिया गया है.

जब विग ने निकला सोना

बता दें इससे पहले केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी का ऐसा मामला सामने आया था, जिसे देख अधिकारी भी दंग रह गए थे. दरअसल एक शख्स ने विग के अंदर एक किलो सोना छुपाकर रखा था. पुलिस ने खुलासा किया था कि मलप्पुरम का रहने वाल नौशाद जब एयरपोर्ट पर उतरा तो उसके बालों का स्टाइल देखकर कस्टम अधिकारियों को शक हुआ. इसके बाद जब कस्टम अधिकारियों ने उसकी जांच की तो उसके विग से एक किलो सोना पुलिस और कस्टम अधिकारियों को मिला.

पेट से निकला सोना

इस साल मई में भी तस्करी का अनोखा मामला सामने आया था जहां एक शख्स से पेट से 1.5 किलो सोना जब्त किया गया था. असम के डिब्रुगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ अधिकारियों ने एक बुजुर्ग के पेट से सोने के 9 बिस्कुट बरामद किए जो उसने गुदा द्वार के जरिए पेट में छिपाए थे.

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

अवैध शराब बनाने वाले 25000 रुपये के इनामी तथा थाना इकदिल से 9 वर्ष से फरार वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

आस्था:: सुहागिनों के लिए अद्भुत संयोग लेकर आया है करवाचौथ… जो पिछले 100 सालों में नहीं आया, जानिए शुभ मुहूर्त

Sayeed Pathan

गंगा सिंह सैथवार बनाम द्विग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!