अपराधउत्तर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीनगर में 28 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या

                          मृतक अश्वनी सिंह की फाइल फोटो

साहिल खान की रिपोर्ट

संतकबीरनगर । उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर ज़िले में एक 28 वर्षीय युवक की उसी के पाटिदारों ने पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गये। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर हत्यारों की तलाश में जुट गई।

हत्या की सनसनीखेज़ वारदात का ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर ज़िले में आने वाले कोतवाली ख़लीलाबाद क्षेत्र का है। बताया जाता है की कोतवाली क्षेत्र के नेहिया खुर्द गांव निवासी अश्वनी सिंह नाम का युवक, बीती रात अपने छत पर टहल रहा था, कि तभी कुछ लोग पहुंचते हैं और छत पर रखे सीमेंट के पत्थर से अश्वनी सिंह के सर को कुचलकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर मौक़े से फरार हो जाते हैं।
मृतक के पिता राम सिंह की माने तो उनके बेटे की हत्या,पुरानी रंजिश को लेकर उन्ही के पाटिदारों ने की है। जो करीब 2 साल पहले उनके पाटिदारों से मामूली सी कहा सुनी हुई थी। और आज उसी रंजिश को लेकर उनके इकलौते बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया गया।

आपको बता दें कि मृतक अश्वनी सिंह अपने परिवार का इकलौता बेटा था। और इसी महीने की 28 तारीख को उसकी शादी होने वाली थी लेकिन अश्वनी के सरपर सेहरा बंधने के पहले ही। उसकी बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई।
वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौकाए वारदात की जांच पड़ताल की। और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मृतक पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है, लेकिन फिर वही सवाल उड़ता है,कि आख़िर लोग मामूली सी बात को लेकर क्यों किसी की हत्या क्यों करते हैं । और कानून से खुद को ऊंचा समझने वाले लोगों की मानसिकता कब बदलेगी ।

 

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में “लालू यादव” को 05 साल की सज़ा, 60 लाख का जुर्माना

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी ने ओमिक्रोन/कोविड-19 से बचाव हेतु जनपदवासियों से किया ये अपील

Sayeed Pathan

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सहित अन्य 20 लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने हेतु सपा ने किया प्रदर्शन, राज्यपाल को संबोधित जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!