अन्यअपराध

पुलिस और पशु तस्करों में मुठभेड़, तस्कर की गोली से धनघटा SHO और पुलिस की गोली से तस्कर घायल, 20 गोवंशीय पशु बरामद

साहिल खान की रिपोर्ट

संतकबीरनगर ।

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर ज़िले में आज दिनदहाड़े पशु तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पशु तस्करों की गोली से जहां एस एच ओ को गोली लगी वहीं पुलिस की जवाबी कार्यवाई में एक पशु तस्कर भी गोली लगने से घायल हो गया।

आपको बता दें कि पूरा मामला सन्तकबीरनगर ज़िले के धनघटा थाना क्षेत्र के बिड़हर घाट से शुरू हुआ। जब पुलिस को सूचना मिली कि,अम्बेडकर नगर ज़िले से होकर पशु तस्करों की गाड़ी बिड़हर घाट के रास्ते संतकबीरनगर जिले में पहुंच रही है । जिसके बाद धनघटा थाने की पुलिस हरकत में आई, और वहां से गुजर रही ट्रक को जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की, ट्रक के पीछे चल रही बगैर नंबर की बोलेरो ने पुलिस टीम की गाड़ी पर टक्कर मारकर भागने की कोशिश की।

जिसके बाद पुलिस फोर्स ने ट्रक को दौड़ाकर पकड़ा जिसमें से करीब 20 गोवंशी पशु बरामद किए गए हैं , साथ ही एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया । वहीं पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार कर भाग रही बोलेरो को थाना धनघटा के एस एच ओ रणधीर कुमार मिश्रा। अपने हमराहियों के साथ उस बोलेरो का पीछा किया। और घनघटा थाना क्षेत्र में स्थित जिगना ताल के पास। पुलिस और बोलेरो सवार पशु तस्करों में मुठभेड़ हुई। जिसमें पशु तस्करों की गोली एस एच ओ रणधीर कुमार मिश्रा के पैर में लगने से घायल हो गये।

वहीं पुलिस की जवाबी कार्यवाई में एक पशु तश्कर को भी पैर में गोली लगी, वहीं दो तश्कर मौके से फरार बताए जा रहे हैं, फिलहाल घायल एस एच ओ और मुठभेड़ के दौरान घायल पशु तश्कर को इलाज के लिए स्थानीय मलौली अस्पताल लाया गया। जहां दोनों लोगों का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल मौके से फरार पशु तस्करों की धरपकड़ के लिए। पुलिस ने पूरे इलाके  की नाकाबंदी कर रखी है ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

बीपीएससी की 68वीं परीक्षा में हुआ बड़ा बदलाव, यहाँ जानिए कैसे होगी मार्किंग

Sayeed Pathan

जबलपुर की डॉक्टर निकली, पीड़ित परिवार के साथ भाभी बनकर रहने वाली महिला

Sayeed Pathan

शांतिभंग में 17 अभियुक्तों का हुआ चालान

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!