अपराधउत्तर प्रदेशबाराबंकी जनपद

माँ की हत्या करने वाले पुत्र व उसकी पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाराबंकी ।
दिनांक 30.10.2019 को सत्यनाम पुत्र हींगा लाल निवासी भिखारीपुर थाना मोहम्मदपुरखाला जनपद बाराबंकी द्वारा थाना मोहम्मदपुरखाला पर उपस्थित होकर अपनी मां प्रेम कुमारी के गुमशुदा होने की तहरीर दी गई थी। उक्त तहरीर के आधार पर थाना मोहम्मदपुरखाला पर गुमशुदगी दर्ज की गई।
पुलिस अधीक्षक बाराबंकी के आदेश पर, अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी के निर्देशन में थानाध्यक्ष मोहम्मदपुरखाला के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा उक्त प्रकरण की जांच में आज दिनांक 02.11.2019 को मृतका प्रेमकुमारी की हत्या का पर्दाफाश करते हुए मृतका के पुत्र अभियुक्त सत्यनाम पुत्र हींगालाल व शान्ति देवी पत्नी सत्यनाम निवासीगण ग्राम भिखारीपुर थाना मोहम्मदपुरखाला जनपद बाराबंकी को समय 12.30 बजे, ग्राम भिखारीपुर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगण के निशांदेही पर मृतका के शव का कंकाल बरामद कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गई। अभियुक्तगण के विरुद्ध थाना स्थानीय पर मृतका के बड़े पुत्र अक्षय कुमार पुत्र हींगा लाल गौतम ग्राम भिखारीपुर थाना मो0पुर खाला जनपद बाराबंकी की लिखित तहरीर के आधार पर मु0अ0सं0 490/19 धारा 302/201 भा0द0वि0 पंजीकृत किया गया।

*नाम पता गिरफ्तार अभियुक्तगण-*
1. सत्यनाम पुत्र हींगा लाल निवासी भिखारीपुर थाना मोहम्मदपुरखाला जनपद बाराबंकी।
2. शान्ति देवी पत्नी सत्यनाम निवासी भिखारीपुर थाना मोहम्मदपुरखाला जनपद बाराबंकी।

*गिरफ्तारी का स्थान व समय-*
दिनांक 02.11.2019 को समय 12.30 बजे, ग्राम भिखारीपुर थाना मोहम्मदपुरखाला जनपद बाराबंकी।

*बरामदगी-*
1. मृतका प्रेमकुमारी का शव
2. एक जोड़ी चप्पल

*विशेष-*
अभियुक्तगण द्वारा पूछताछ में बताया गया कि मेरी माँ हम लोगों की पुस्तौनी खेती से होने वाली आय को सिर्फ मेरे बड़े भाई को देती थी। पुस्तैनी घर भी बड़े भाई के नाम करने वाली थीं। इसी डर वश मैंने व मेरी पत्नी ने मिलकर गला दबाकर अपनी माँ की हत्या कर लाश नहर में फेक दी थी।

*पुलिस टीम-*
1. थानाध्यक्ष श्री मनोज कुमार शर्मा थाना मोहम्मदपुरखाला जनपद बाराबंकी।
2. उ0नि0 राजकिशोर दुबे, उ0नि0 बलकरन थाना मोहम्मदपुरखाला जनपद बाराबंकी।
3. का0 वीरेन्द्र कुमार, का0 उमेश कुमार, का0 मनोज कुमार थाना मोहम्मदपुरखाला जनपद बाराबंकी।
4. म0का0 चन्द्रावती थाना मोहम्मदपुरखाला जनपद बाराबंकी।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

थाना दुधारा पुलिस द्वारा गौतस्करी में अभ्यस्त व गैंगेस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार करने सहित, जनपद पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

यूपी में बना कानून-कोरोना संक्रमण को छिपाया तो 3 साल तक की मिलेगी सज़ा

Sayeed Pathan

महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेसियों ने निकाली साइकिल रैली

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!