महाराष्ट्रमुंबई

बृद्धि दर की अफवाहों पर ध्यान न दें बिजली उपभोक्ता:- टोरंट पावर

प्रमोद कुमार की रिपोर्ट

ठाणे महाराष्ट्र :- कलवा, मुंब्रा और शिळ विभागों में बिजली उपभोक्ताओं को टोरंट पॉवर कंपनी बेहतर सेवा देगी। जिस दर पर महावितरण उपभोक्ताओं को बिजली की आपूर्ति कर रही है उसी दर पर टोरंट कंपनी भी सेवा देगी। लेकिन इसके साथ ही कुछ विरोधी तत्व टोरंट द्वारा दर वृद्धि करने की अफवाह फैला रहे हैं। टोरंट कंपनी ने यहां के बिजली उपभोक्ताओं से अपील की है कि वे फैैलाई जा रही अफवाहों पर किसी तरह का ध्यान नहीं दें।

स्थिति को और भी स्पष्ट करते हुए टोरंट कंपनी की ओर से कहा गया है कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार बिजली वितरण हेतु टोरंट कंपनी को फ्रेंचाइजी के तौर पर नियुक्त किया गया है। कंपनी का यही प्रयास रहेगा कि उपभोक्ताओं को नियमित बिजली आपूर्ति की जाए। तथा आपूर्ति यंत्रणा को मजबूत किया जाएगा।

टोरंट कंपनी की ओर से स्पष्ट किय गया है कि फ्रेंचाईजी का मतलब निजीकरण नहीं है। निजी कंपनी के सहयोग से बिजली वितरण व्यवस्था में सुधार लाने का काम किया जाएगा। बिजली यंत्रणा में सुधार लाकर सातों दिन २४ घंटे बिजली आपूर्ति नियमित की जाएगी। कलवा, मुंब्रा और शिल विभाग के बिजली उपभोक्ताओं की सेवा करने टोरंट कंपनी तैयार है। लेकिन इस समय कुछ तत्वों द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है कि टोरंट कंपनी का रेट अधिक है मनमानी दर से बिलों की वसूली की जाएगी,ऐसी बात नहीं है। वे अफवाह पर ध्यान नहीं दें। बिजली बिल का जो दर पूरे राज्य में लागू है, उसी पर अमल किया जाएगा। टोरंट कंपनी की ओर से कहा गया कि यूनिट रेट तय करने का काम एमईआरसी द्वारा किया जाता है। इसमें टोरंट जैसी फ्रेंचाईजी की किसी तरह की भूमिका नहीं रहती है। बिजली का यूनिट रेट बदलने का अधिकार टोरंट कंपनी को नहीं है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

स्वर सम्राट लता जी की अंतिम यात्रा : प्रभु कुंज से शिवाजी पार्क पहुंचा पार्थिव शरीर, भतीजे आदित्य देंगे मुखाग्नि; PM मोदी भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे, देखिए वहाँ का पूरा दृश्य

Sayeed Pathan

सामने आया संजय राउत का नया चेहरा,कहा मुसलमानों को एनआरसी से तो….

Sayeed Pathan

दो शातिर अपराधियों को बाजार पेठ पुलिस ने,हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!