अन्यउत्तर प्रदेशसंतकबीरनगर

“यातायात जागरुकता” “माह नवम्बर” में आज, यातायात नियमों के पालन करने के लिए “वाहन चालकों” को किया गया जागरूक

संतकबीनगर । पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह के निर्देशन में और यातायात निरीक्षक के नेतृत्व में चल रहे यातायात जागरूकता माह नवम्बर 2019 के अवसर पर आज जिले के बाइपास चौक ख़लीलाबाद में दो पहिया/चार पहिया वाहन चालकों को ट्रैफिक पुलिस टीम ने यातायात संबंधित नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक किया ।


मालूम हो कि यातायात नियम में एक नया बदलाव आया है,वो ये है कि अब दो पहिया वाहन चालक के साथ बाइक पर बैठने वाले भी हेलमेट लगा कर चलेंगे,जिससे कि चालक के साथ बैठने वाले भी सुरक्षित रहें ।
आज ट्रैफिक पुलिस टीम ने पम्पलेट के माध्यम से वाहन चालकों को जागरूक करते हुए, एच पी अनिल शर्मा और एच पी जगदम्बा गुप्ता ने बताया कि सभी चालक जान जोखिम में न डाले,यातायात नियम का पूर्ण रूप से पालन करें, बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति हेलमेट का प्रयोग करें, वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का इस्तेमाल न करें, नशे की हालत में वाहन न चलाएं,बिना सीटबेल्ट के चार पहिया वाहन न चलाएं ।ट्रैफिक इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि नवंबर माह सुरक्षित यात्रा के लिए यातायात जागरूकता माह के रूप में हर साल मनाया जाता है । उन्होंने बताया कि सड़क दुर्घटना में जान जोखिम में न डाले यातायात नियमों का पूर्ण रूपेण पालन करें । ,इस मौके पर यातायात निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह के साथ एच पी अनिल कुमार शर्मा, एच पी जगदम्बा गुप्ता, कांस्टेबल अजय यादव,कांस्टेबल गिरजेश यादव मौजूद रहे ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

प्रधानमन्‍त्री मातृ वन्‍दना योजना में संतकबीरनगर जिला प्रदेश में 14वें स्‍थान पर

Sayeed Pathan

भारत बचाओ रैली में कांग्रेस के साथ शामिल होने पहुँचे 40 हजार कार्यकर्ता

Sayeed Pathan

सरकारी योजना–बुढ़ापे का सहारा बनेगी 10000 ₹ मासिक पेंशन,जानिए योजना के बारे में

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!