अन्यपटना

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन नवादा ने छठ व्रतियों को बांटे फल के पैकेट

*इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के द्वारा इस तरह के कई अन्य सामाजिक सरोकार कार्य आगे भी होते रहेंगे – जिलाध्यक्ष राकेश रोशन*

पकरीबरावां,(नवादा), बिहार।

इंडियन जर्नालिस्ट एसोसिएशन की पकरीबरावां प्रखंड इकाई ने लोक आस्था के महान पर्व छठ पूजा के मौके पर छठव्रतियों के बीच फल के 1200 पैकेट का वितरण किया। इस लोकआस्था का पर्व को लेकर पकरीबरावां इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन नवादा जिला सचिव सह नवादा नवबिहार दूत के जिला प्रभारी कृष्णा कुमार चंचल,सदस्य सह रिपब्लिकन न्यूज के जिला प्रभारी पवन कुमार के नेतृत्व में प्रखंड मुख्यालय में सामाजिक सरोकार किया गया। इस सामाजिक कार्य मे प्रखंड मुख्यालय के छठव्रतियों के बीच फल के 1200 पैकेट का वितरण किया गया। यह वितरण मुख्यालय के स्टेट बैंक के समीप शनिवार को पहली अर्ध्य के दिन 400 पैकेट तथा रविवार को वारिसलीगंज मोड़ पर स्टॉल लगाकर 800 पैकेट का वितरण किया गया। इस वितरण के साथ ही पथों की साफ-सफाई,रंग-रोगन का भी कार्य किया गया। इस कार्य को लेकर जिलाध्यक्ष राकेश रोशन ने कहा कि सामाजिक सरोकार पकरीबरावां प्रखंड इकाई से प्रारम्भ हुई जो कि पूरे जिले में समय-समय पर और तरह-तरह के सामाजिक कार्य को चलाया जाएगा। यह संगठन पत्रकारों की सुरक्षा के लिये हमेशा तत्पर रहेगी। संगठन समाजिक कार्यों को कर जिले के अपनी एक पहचान बनाएगी।
इस सराहनीय कार्य को देख नवयुवकों में भी उत्साह भर आया तो वह भी इस संगठन को मदद करने के लिये क्रमशःअमित कुमार,पवन कुमार, सौरव कुमार,बिट्टू कुमार,अजय कुमार,रिशू कुमार सहित अन्य संगठन को सहयोग वितरण में किया। इस सामाजिक कार्य की चर्चा पूरे प्रखंड ही नही बल्कि जिले भी होने लगी है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

बिहार के लोग ही बिहार में बन सकेंगे टीचर, शिक्षक भर्ती नियम में हुआ बदलाव

Sayeed Pathan

मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, अगले पांच दिन होंगे बहुत ज्यादा भयानक, जरूर कर लें ऐसी तैयारी, नहीं तो….

Sayeed Pathan

जनवरी से एसबीआई बदल रहा है ATM से पैसे निकालने का नियम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!