अन्यअपराधउत्तर प्रदेशसंतकबीरनगर

पीआरवी 1446 ने दुर्घटना में घायल दो व्यक्तियों को अस्पताल पहुँचाकर बचाई जान

संतकबीरनगर ।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन और अपर पुलिस अधीक्षक के पर्वेक्षण में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से दिनांक 4 नवंबर 2019 को पीआरवी ऑफ द डे अभियान में कॉलर की सूचना पर 6 मिनट में पीआर वी ने पहुंचकर दुर्घटना में घायल दो व्यक्तियों को अस्पताल पहुँचाया ।

पुलिस कार्यालय के मीडिया सेल से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पीआरवी 1496 को थाना मेहदावल क्षेत्र के अन्तर्गत इवेन्ट संख्या 5313 से कालर ने दुर्घटना मे 02 व्यक्तियों के घायल होने के संबंध मे सूचना दिया । इस सूचना पर पीआरवी कर्मी तत्काल 06 मिनट मे घटनास्थल पर पहुंचकर जरिए एम्बुलेंस से दुर्घटना मे घायल हुए व्यक्तियों को प्रा0स्वा0केन्द्र मेहदावल भेजवाया गया तथा दुर्घटना के संबंध मे थाना मेहदावल को अवगत कराया गया । पीआरवी कर्मियों की सतर्कता एवं तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर दुर्घटना मे घायल हुए व्यक्तियों को अस्पताल भेजवाकर उनकी जान बचायी गयी । जिसकी स्थानीय व्यक्तियों द्वारा सराहना की गयी ।
पीआरवी स्टाफ- मुख्य आरक्षी अखिलेश सिंह, आरक्षी राजकुमार यादव, हो0चा0 महेन्द्र यादव ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

स्‍वास्‍थ्‍य कार्यक्रमों के क्रियान्‍वयन में कोई लापरवाही बर्दाश्‍त नहीं:: जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

ग्राम सभा रज़ापुर सरैयां से नवनिर्वाचित प्रधान, श्यामसुंदर गोंड़ ने ग्राम वासियों को जताया आभार, दी बधाई

Sayeed Pathan

ग्राम सभा केकराहो से नवनिर्वाचित प्रधान के प्रतिनिधि, ओबैद अशरफ ने मतदाताओं को जताया आभार, दी बधाई

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!