अन्यउत्तर प्रदेश

अयोध्या मामले में फैसला कुछ भी हो, बनें एकता और सद्भावना की मिसाल-जिला प्रशासन

*थाना मऊ जनपद चित्रकूट
दिनाँक.04/11/2019 को जनपद चित्रकूट थाना मऊ के थाना प्रभारी माननीय अरुण कुमार पाठक जी ने ब्लाक वमऊ तहसील से जुडे हुए सभी ग्राम प्रधान सहित जनमानस की एक बैठ्क की । बैठक में माननीय अरुण कुमार पाठक जी ने सभी लोगों को बताया की अयोध्या के बाबरी मस्जिद,राम मंदिर का कोर्ट का फ़ैसला जल्द ही आने वाला है मैं आप सभी को यह बताना चहता हूं कि फ़ैसला आने पर आपस में मतभेद न फ़ैलायें आपस में सामंजस्यता बना के रखना है फ़ैसला चाहे किसी के पक्ष में आये हम सब एक हैं हमारे देश मे रहने वला हर नागरिक हम सब भाई बहन हैं हम सब एक हैं चाहे वह हमारे समाज में रहने वाला हिन्दू भाई हो या हमारे समाज के मुस्लिम भाई हों सभी लोग एकता की सदभावना के बिचार को लेकर के अपने परिवार व मिले हुए मनुष्य रूपी इस जीवन के जिन्दगी को खुशहाल मय बनाये रखें  पाठक जी ने सभी से यह कहते हुए आश्वासन दिया की यदि जहाँ कहीं भी किसी भी समय मेरे सहायता की आप सब लोगों को आवश्यकता पडे तो मुझे सूचित जरुर करें मैं सभी लोगों के साथ चौबीस घंटे उपल्ब्ध रहूंगा ।

वहीं बैठ्क में मौजूद क्षेत्राधिकारी मऊ सिओ इस्तियाक अहमद जी ने कहा कि माननीय पाठ्क जी के बातों से मैं सहमत हूं हम सभी को आपस में फ़ल फ़ूल रहे मतभेद को मिटा के प्रगति और विकास की राह पर चलना चाहिए हमें आप सभी से उम्मीद व आशा है कि आपस में एकता बना के रहेंगे और हम व हमारी पुलिस प्रशासन हमेशा आप सभी के साथ है । और बैठ्क में मौजूद तहसील के उप जिलाधिकारी माननीय राज बहादुर सिंह जी ने भी बैठक मे मौजूद सभी लोगों से कहा कि यदि आप सभी लोगों के पास मोबाइल में कोई भड्काऊ मैसेज व कोई गलत अफ़वाहें सुनने व देखने मे मिलती हैं तो स्वयं न उलझे उसकी जानकारी तुरंत अपने निकट अधिकारी यानी हम लोगों को सूचित करें हम लोग उसका सही गलत का पुस्टी कर उसके खिलाफ़ कार्यवाही करने का काम करेगें हम सभी आप सभी के साथ हैं। बैठक में मऊ से ब्यापार मण्ड्ल के अध्यक्ष माननीय शारदा प्रसाद जी व अन्य स्थानीय लोग भी रहे मौजूद ।

मऊ थाना जनपद चित्रकूट प्रिया मिश्रा की रिपोर्ट

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

बस से भी सस्ता होगा इस स्पेशल ट्रेन का किराया

Sayeed Pathan

पीएम मोदी की चल-अचल संपत्ति में 26.26 प्रतिशत का इज़ाफ़ा, जानिए बैंक बैलेंस से लेकर इनके संपत्तियों का ताज़ा ब्यौरा

Sayeed Pathan

कोरोना वायरस – बिना परीक्षा दिए ही पास होंगे छात्र,,शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!