अपराधमहाराष्ट्रमुंबई

पचास हाजर ₹ रिश्वत लेते, “एक सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिस वाले” रंगे हाथ गिरफ्तार

प्रमोद कुमार की रिपोर्ट

कल्याण- कल्याण में एंटीकरप्शन विभाग के द्वारा की गई कार्यवाई में महात्माफुले पुलिस स्टेशन में कार्यरत तीन पुलिस वालों को पचास हजार की घुस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है, इस मामले में महात्माफुले पुलिस के उप निरीक्षक हरीश कांबले,हवलदार अंकुश नरवणे और पुलिस नाईक भरत खाड़े के द्वारा एक गुटखा व्यापारी पर कारवाई न करने के लिए पांच लाख रुपयों घुस की मांग किया गया था। जिसकी पहली किस्त एक लाख पहले ही ले चुके थे । उसी की दूसरी क़िस्त पचास हजार लेते समय पहले से फील्डिंग लगाकर बैठे ठाणे के एंटीकरप्शन विभाग की टीम ने तीनों पुलिस कर्मियों को घुस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है ।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अवैध गुटखा सप्लाई करने वाले गुटखा माफिया अशोक कुमार शर्मा पर कारवाई नही करने के लिए महात्माफुले पुलिस के पीएसआई कांबले ने पांच लाख रुपयों की मांग की थी ।

बातचीत के बाद कांबले डेढ़ लाख रुपये पर मण्डवली हो गई ।इस दौरान पीएसआई कांबले,पुलिस नाईक खाडे और हवलदार नरवणे ने रिश्वत की पहली किस्त एक लाख रुपये पहले ही ले चुके थे ।आज दूसरी किस्त लेते समय ठाणे एंटी करप्शन ने तीनों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है तीनो को कल्याण कोर्ट में पेश किया गया था जहां पर तीनों आरोपी पुलिस वालों को कल्याण कोर्ट ने दो दिन पुलिस रिमांड में भेज दिया है। इस मामले से यह भी स्पष्ट हो गया कि कल्याण, उल्हासनगर शहर में गुटखा माफिया किस तरह सक्रिय है और पुलिस की मिलीभगत से इस कारोबार को चला रहे है इस कार्यवाई से यह भी पोलखोल हुआ है इस पर आने समय में पुलिस के आला अधिकारी क्या कार्यवाही करते है इस पर सब की नजरे टिंकी है !

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

संतकबीरनगर पुलिस ने टप्पेबाजी गिरोह का किया पर्दाफाश, 04 शातिर अन्तर्जनपदीय टप्पेबाजों में सरगना निकला “तथाकथित पत्रकार”

Sayeed Pathan

इमिलडीहा के दोहरे हत्याकांड के आरोपी की जमानत अर्जी, जिला एवं सत्र न्यायाधीश हरीश त्रिपाठी ने की खारिज़

Sayeed Pathan

इटावा पुलिस ने प्रापर्टी डीलर की हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए, 04 अभियुक्तों आलाकत्ल अवैध असलहा सहित किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!