अपराधउत्तर प्रदेशबाराबंकी जनपद

दुकान में बम रखने की झूठी सूचना देने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

बाराबंकी ।

रविवार दिनांक 10.11.2019 को समय 12.15 बजे बाराबंकी पुलिस जिला नियन्त्रण कक्ष को मोबाइल पर एक स्थान पर बम होने की झूठी सूचना देकर पुलिस को  परेशान करने का मामला सामने आया है,फिलहाल सूचना देने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

पुलिस कार्यालय के मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर 12:15 पर सर्वेश नामक व्यक्ति ने अपने मोबाइल से अवगत कराया कि कस्बा सिद्धौर ग्रामीण थाना असन्द्रा में फर्नीचर की दुकान में बम रखा गया है।
इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक असन्द्रा अमर सिंह व प्रभारी स्वाट/सर्विलांस  अमरेन्द्र सिंह बघेल ने तत्परता दिखाते हुए सर्विलांस के सहयोग से उक्त मोबाइल धारक सर्वेश जायसवाल पुत्र रमेश जायसवाल निवासी ग्राम सुर्यपुर टोला देवीगंज थाना असन्द्रा बाराबंकी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। पूछताछ में बताया कि मैने झूठी सूचना पुलिस को परेशान करने के लिए दिया था।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

वाहन चेकिंग अभियान में 145 वाहनों से 1,39,500 ₹ सम्मन शुल्क किया गया वसूल

Sayeed Pathan

कुशीनगर में मिला जीपीएस मॉनिटर लगा रहस्यमयी पक्षी, जांच में जुटा वन विभाग

Sayeed Pathan

बुनकरों की समस्याओं को लेकर,बुनकर सभा ने मुख्यमंत्री को संबोधित, डीएम को सौंपा ज्ञापन

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!