अन्यदिल्ली एन सी आर

सलमान खान के पिता ने अयोध्या फैसले पर दिया ये रिएक्शन

सलीम खान ने मुस्लिम समुदाय से की अपील

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने शनिवार को कहा कि अयोध्या (Ayodhya Verdict) में मुस्लिमों को दी जाने वाली पांच एकड़ भूमि पर स्कूल बनाया जाना चाहिए. अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court On Ayodhya Case) के फैसले पर सलीम खान (83) ने कहा कि भारत के मुसलमानों को मस्जिद नहीं, स्कूल की जरूरत है. अयोध्या विवाद (Ayodhya Case) पर सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले का स्वागत करते हुए बॉलीवुड के तीन अभिनेताओं सलमान, सोहेल और अरबाज के पिता ने कहा कि पैगंबर ने इस्लाम की दो खूबियां बताई है, जिसमें प्यार और क्षमा शामिल हैं. अब जब इस कहानी (अयोध्या विवाद) का द एंड हो गया है तो मुस्लिमों को इन दो विशेषताओं पर चलकर आगे बढ़ना चाहिए. ‘मोहब्बत जाहिर करिए और माफ करिये.’ अब इस मुद्दे को फिर से मत कुरेदिये..यहां से आगे बढ़िए. सलीम खान ने यह अपील मुस्लिम समुदाय से की है.

भारतीय समाज के परिपक्व होने की बात करते हुए सलीम खान (Salim Khan) ने आईएएनएस से कहा, “फैसला आने के बाद जिस तरीके से शांति और सौहार्द्र कायम रही यह प्रशंसनीय है. अब इसे स्वीकार कीजिए.. एक पुराना विवाद खत्म हुआ. मैं तह-ए-दिल से इस फैसले का स्वागत करता हूं. मुस्लिमों को अब इसकी (अयोध्या विवाद) चर्चा नहीं करनी चाहिए. इसकी जगह उनको बुनियादी समस्याओं की चर्चा करनी चाहिए और उसे हल करने की कोशिश करनी चाहिए. मैं ऐसी चर्चा इसलिए कर रहा हूं कि हमें स्कूल और अस्पताल की जरूरत है. अयोध्या में मस्जिद के लिए मिलने वाली पांच एकड़ जगह पर कॉलेज बने तो बेहतर होगा.”

साभार ndtv

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

जिलाधिकारी और एसपी ने समाधान दिवस के अवसर पर सुनी जन समस्याएं,और महदेवा महोत्सव की तैयारियों का लिया जायज़ा

Sayeed Pathan

कुतुबमीनार तोड़कर मंदिर बनाने वाली याचिका पर आज हुई सुनवाई

Sayeed Pathan

नीतियों के नीचे दब गयी उत्तर प्रदेश में स्वच्छ हवा की चाहत:- सीआरईए

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!