अन्यउत्तर प्रदेश

BSNL का धमाका-97 रुपये में रोज़ पाए 2 जीबी डेटा के साथ फ्री कॉलिंग

BSNL का धमाकेदार प्लान, 97 रुपये के रिचार्ज पर हर दिन 2GB डेटा के साथ पाएं फ्री कॉलिंग
100 रुपये से कम के BSNL के इस सस्ते प्लान में और भी कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं, जानें पूरी डिटेल…

BSNL का धमाकेदार प्लान, 97 रुपये के रिचार्ज पर हर दिन 2GB डेटा के साथ पाएं फ्री कॉलिंग

बीएसएनएल (BSNL) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए हैं. इन प्लान की कीमत 97 रुपये और 365 रुपये है. बीएसएनएल के 97 रुपये वाले प्लान STV है, जिसकी वैलिडिटी ज़्यादा दिनों की नहीं है. इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की रखी गई है. इस प्लान में कई तरह के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं. 97 रुपये के इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को सभी नेटवर्क्स पर वॉइस कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट मिलेंगे. इसके अलावा हर दिन यूज़र्स को 2 जीबी डेटा भी दिया जाएगा.

365 रुपये के प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी
बीएसएनएल के दूसरे प्लान 365 रुपये वाले की बात करें तो यह प्लान उन्हें ज़्यादा पसंद आएगा, जो ज़्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी चाहते हैं. कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की रखी है. इस प्लान में मिल रहे बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें हर दिन 250 वॉइस कॉलिंग मिनट दिए जाएंगे, जो कि सभी नेटवर्क्स के लिए होंगे. इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान में हर दिन 2 जीबी मोबाइल डेटा दिया जा रहा है, जो कि सिर्फ 60 दिनों के लिए होगा.

टेलिकॉमटॉक के मुताबिक फिलहाल ये दोनों प्लान तमिलनाडु, केरल, चेन्नई और बाकी सर्कल के सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किए गए हैं. ध्यान रहें प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों के लिए ज़रूर है, मगर यूज़र्स को इसमें पहले 60 दिनों के लिए ही डेटा मिलेगा.

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL)

997 रुपये का भी प्लान

BSNL ने इससे पहले अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 997 रुपये का एक नया प्लान पेश किया है. इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिन की है. इस प्लान में ग्राहकों को दो महिने के लिए फ्री में रिंगबैक टोन लगाने की सुविधा भी दी जा रही है.

BSNL के इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ हर रोज 3 GB डेटा दिया जा रहा है. साथ ही इसमें हर रोज़ 100 एसएमएस की सुविधा भी मौजूद है. फिलहाल कंपनी ने इस प्लान को केरल सर्किल में ही लागू किया है.

Source-News18

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

इस वजह से फौजी ने तोड़ दी ATM मशीन की स्क्रीन

Sayeed Pathan

हम लड़ेंगे साथी, क्योंकि लड़ने का कोई विकल्प नहीं होता: जहांगीरपुरी मामले में “बादल सरोज” की प्रतिक्रिया

Sayeed Pathan

बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बताई आप बीती,कहा बारिश के बीच बादलों में फंस गया था हेलीकॉप्टर

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!