अन्यउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़बस्ती

बस्ती में मिड-डे मील घोटाला ! जिम्मेदार मौन !

बस्ती उत्तर प्रदेश ।

बस्ती में मिड डे मील घोटाला उजागर अधिकारी मौन
बस्ती जनपद के हरैया तहसील अंतर्गत कौवा डॉड प्राथमिक विद्यालय पर मिड डे मील घोटाला उजागर हुआ मिड डे मील में कमीशन के चक्कर में प्रधान और प्रधानाध्यापक दोनों आमने-सामने हैं जिसको लेकर अबोध बच्चे भूखे रह रहे हैं, जबकि योगी सरकार भ्रष्टाचार पर लगाम कस रही है दूसरी तरफ शिक्षक और ग्राम प्रधान खंड शिक्षा अधिकारी की मिलीभगत से पिछले 15 दिन से विद्यालय पर भोजन न बनने के कारण बच्चे घर से खाना लाते हैं बड़ी विडंबना की बात या है खंड शिक्षा अधिकारी कहते हैं मामला संज्ञान में है ।

फिर भी कार्रवाई क्यों नहीं ऐसे शिक्षक और खंड शिक्षा अधिकारी को अपने पद पर रहना ही नहीं चाहिए जबकि सरकार द्वारा दिये जा रहे बच्चों के भोजन में चोरी करते हैं और विद्यालय के टूटे खिड़कियां दरवाजे कैसे विकास होगा उत्तर प्रदेश के बच्चों का नौनिहालों का भोजन डकार रहे हैं अधिकारी और शिक्षक कर्मचारी । दूसरी तरफ प्रधान भी हिस्सा बनाने से चूक नहीं रहे हैं जिसके चलते बच्चों को भूखे ही स्कूल में पढ़ाई करनी पड़ रहा ग्राम प्रधान व प्रधानाध्यापिका के वर्चस्व की लड़ाई में पिस रहे बच्चे

,प्रधानाध्यापिका सत्यभामा मिश्रा– वर्चस्व की लड़ाई में बच्चों को नहीं मिल रहा मिड-डे

जब हमारी बात रसोईया बनाने वाली जसमती पत्नी दुखरन चौहान से हुई तो उन्होंने बताया कि विगत 15 दिनों से बच्चों का मिड-डे नहीं बन रहा है यही बात दूसरी रसोईया बनाने वाली महिला ने बताया जिसका नाम मालती पत्नी संतराम ने भी यही बात बताया ।

खंड शिक्षा अधिकारी सुभाष वर्मा ने बताया कि मामला हमारे संज्ञान में है कल मैं जाकर वहां पर देखता हूं जो भी दोषी पाया जाएगा उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी । जाने से पहले मामला ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के संज्ञान में आ गया उन्होंने मौके पर जाकर देखा और कार्रवाई करने के लिए भी कहा ।
बस्ती से अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

Sayeed Pathan

यूपी में कोरोना से मौत के मामले में ये पाँच जिला है टॉप पर

Sayeed Pathan

शांतिभंग में 16 अभियुक्त को जनपद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!