अन्यटॉप न्यूज़महाराष्ट्रमुंबईराष्ट्रीय

बाला साहेब ठाकरे की पुण्यतिथि पर होगा राज्य में सरकार बनाने का ऐलान

मुम्बई ।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनेगी और यह पूरे पांच साल चलेगी। बताया जा रहा है कि 17 नवंबर को राज्य में सरकार बनाने का एलान किया जा सकता है क्योंकि इसी दिन बाला साहेब ठाकरे की पुण्यतिथि है। इसी बीच एनसीपी ने साफ कर दिया है कि राज्य में अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। वहीं शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेताओं ने किसानों की समस्याओं पर चर्चा के लिए राज्यपाल से शनिवार को मुलाकात के लिए समय मांगा है।

पवार-सोनिया की 17 नवंबर को मुलाकात

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- कांग्रेस अकेले ही सबकुछ तय नहीं कर सकती है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की 17 नवंबर को मुलाकात होगी और आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। वे तय करेंगे कि मुश्किलों को कैसे हल करना है।
पाटिल बोले, भाजपा की बनेगी सरकार

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल: हमारे पास सबसे ज्यादा विधायक हैं। हम राज्य में सरकार बना लेंगे। देवेंद्र फडणवीस ने पार्टी नेताओं के सामने सरकार बनाने का भरोसा जताया है। हम राज्य में एक स्थिर सरकार देना चाहते हैं। भाजपा के बिना महाराष्ट्र में सरकार नहीं बन सकती।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

मुख्यमंत्री के निर्देश पर 43 आईपीएस अफसरों का तबादला, डॉ कौस्तुम्भ बनाए संतकबीरनगर के एसपी

Sayeed Pathan

विद्युत मीटर बदलवाने के लिए उपभोक्ता परेशान, मालूम नहीं कब होगी सुनवाई

Sayeed Pathan

Free Ration : फ्री राशन ले रहे उत्तर प्रदेश के राशनकार्ड धारकों को बड़ा झटका, पकड़ में आ गईं गड़बड़ियां, रद्द होंगे 6 लाख राशन कार्ड

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!