अन्यअपराधदिल्ली एन सी आर

डॉ परिवार हत्याकांड का खुलासा, चोरी के इरादे से आरोपी घुसा था घर में,शोर मचाने पर कर दी थी हत्या

दिल्ली ।

फरीदाबाद के  सेक्टर-7ए में बहुचर्चित डॉक्टर प्रवीण मेहंदीरत्ता सहित उनके परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद हत्यारोपी मुकेश की, उनके दामाद सौरभ कटारिया से आखिरी वक्त बात हुई थी। सौरभ ने उससे पूछा भी था कि उसने उन्हें क्यों मारा तो उसने बताया कि वह चोरी करने आया था, लेकिन आप दोनों अचानक आ गए, इसलिए आपकी भी हत्या करनी पड़ी। इस दौरान उसने कराहते हुए सौरभ को पानी भी पिलाया था, और फिर वहां से फरार हो गया।

पूछताछ में आरोपी मुकेश ने उसे बताया कि वह घर में चोरी के इरादे से आया था। शोर मचाने पर उसने पहले डा. मेहंदीरत्ता और उनकी पत्नी को मार डाला। इस दौरान बेटी और दामाद अचानक घर में आ गए, इसपर उसने उन दोनों की भी हत्या कर दी। सौरभ ने उससे पानी मांगा तो उसने उसे रसोई से पानी लाकर भी पिलाया और उसकी जेब में रखे 17-18 सौ रुपये निकाल लिए। जिस समय वह वहां से फरार हुआ, उस वक्त दामाद सौरभ की सांसें चल रहीं थीं।

डॉक्टर के चिल्लाने पर कर दिए चाकू से वार
हत्यारोपी कलाई का एक्स-रे करने के बहाने से डॉक्टर के घर में दाखिल हुआ। उसने डॉ. प्रवीण को अपना नाम राहुल बताया। एक्सरे रूम में मुकेश ने उन्हें आतंकित करने के लिए चाकू निकाल लिया। डा. मेहंदीरत्ता के चिल्लाने पर हत्यारे ने उनपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया।
अलमारी खोलने की कोशिश में जाग गई थी डाक्टर की पत्नी
डॉक्टर की हत्या करने के बाद मुकेश ऊपर आया तो एक कमरे में टीवी चल रहा था। वहां से कुत्ते के भौंकने की आवाज भी आई तो उसने उस कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी, जिससे कुत्ता बाहर न आ पाए। इसके बाद वह डॉक्टर के बेडरूम में पहुंचा, जहां उनकी पत्नी भारती सो रहीं थी। मुकेश ने अलमारी खोलने का प्रयास किया, मगर आवाज होने पर भारती मेहंदीरत्ता की आंख खुल गईं। भारती चिल्लाई तो आरोपी ने उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस को नहीं मिले अभी भी दो मोबाइल फोन
हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मुकेश मौके से प्रियंका सहित तीन लोगों के मोबाइल फोन ले गया था। इस दौरान उसने प्रियंका का फोन सेक्टर-12 में टाउन पार्क के पास फेंक दिया था, जोकि पुलिस ने बरामद कर लिया था। मगर दो मोबाइल फोन के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस वह भी ढूंढ रही है।

Sabhar amar ujala

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

सहारनपुर पुलिस ने बैंक कर्मी से लूट का किया पर्दाफाश, 03 गिरफ्तार, लूटी गई नगदी, टैबलेट, मोटर साइकिल व अवैध असलहा/कारतूस बरामद

Sayeed Pathan

भारतीय किसान यूनियन नेता की हत्या व साजिश के मामले में वाँछित, बौरव्यास निवासी अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

थाना प्रभारी और तहसीलदार ने दोनों समुदायों को शांति बनाए रखने की अपील की

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!