अन्यटॉप न्यूज़राजनीति

ममता के इस बयान पर ओवैसी ने किया पलटवार

कोलकाता, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अल्पसंख्यक अतिवादी वाले बयान के एक दिन बाद मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि ममता के राज्य में मुसलमान विकास के मामले में सबसे बदतर हालत में हैं.

दरअसल, ममता ने सोमवार को कूचबिहार में एक कार्यक्रम में इशारों ही इशारों में ओवैसी पर निशाना साधते हुए लोगों से हैदराबाद से आने वाले अल्पसंख्यक अतिवादियों की बातों में नहीं आने के लिए कहा था. ममता ने कहा कि अल्पसंख्यकों के बीच कुछ अतिवादी मौजूद हैं. वे हैदराबाद से आते हैं. उनकी बातों में न आएं. उन पर भरोसा न करें.

ममता के इस बयान पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने कहा कि यह कहना धार्मिक अतिवाद नहीं है कि बंगाल के मुसलमान विकास के मामले में किसी भी अल्पसंख्यक के मुकाबले बदतर हालत में हैं. इसके बाद एक समाचार चैनल से बातचीत में ओवैसी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो के संदेश का मतलब है कि एआईएमआईएम राज्य में एक बड़ी ताकत बन गयी है.

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

पुलिस की अनदेखी से,,गाँव से शहर तक फैला नशे का कारोबार

Sayeed Pathan

यूपी के इस जिले की महिलाओं को गाड़ी चलाना कम, हथियार चलाना ज्यादा पसंद है!

Sayeed Pathan

सुबोध यादव के निमंत्रण पर जुटे सैकड़ो समर्थक, समर्थको ने दिया निर्दल चुनाव लड़ने का मंत्र

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!