अन्यउत्तर प्रदेशसंतकबीरनगर

फ्लॉप शो साबित हुआ रोजगार मेला ! जानिए रोजगार मेले की विशेषता

संतकबीनगर ।

संत कबीर नगर बेरोजगारों को रोजगार देने के उद्देश्य सरकार के कौशल विकास मिशन एवं एवं राजकीय आईटीआई के संयुक्त प्रयास से 20 नवंबर 11:00 बजे कलेक्ट्रेट के बंद पड़ी कैंटीन में लगाया इस रोजगार मेले को पत्रकार भी नहीं खोज पाए बड़ी मुश्किल से मुझे कामयाबी मिली। इस रोजगार मेले की विशेषता यह रही की महीनों से बंद पड़ी कैंटीन में सीमेंट और बालू के साथ बंद पड़ी कैंटीन के गिलास और कूड़े भी नही हटाए गए धूल भरी कुर्सियों के साथ हाल में झाड़ू तक नहीं लगाया गया था ऐसे माहौल में क्या कंपनियां बैठकर इंटरव्यू ले सकती थी ।

डाली गई तस्वीरें 1:30 दिन की है जहां कुर्सियों पर कुल आठ लोग दिखाई पड़ रहे थे और यही हाल मेले के आखिर तक रहा इसे क्या कहेंगे विभाग ने अपना कोरम पूरा कर जो भी बनाना था वह बना लिया ।कुर्सियों को देखते हुए यह लगा कि संत कबीर नगर में किसी को रोजगार की आवश्यकता ही नहीं है। रोजगार मेले ने प्रचार प्रसार एवं रजिस्टर्ड अभ्यार्थियों को बुलाने में कोई रुचि ही नहीं ली मेले के जिम्मेदार से जब गंदगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई स्टाफ नहीं है जिससे सफाई कराई जाए सब मिलाकर यह रोजगार मेला एक फ्लॉप शो साबित हुआ । जिलाधिकारी महोदय कृपया इस तरह के कार्यक्रमों पर विशेष ध्यान देंने का कष्ट करें।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

31 दिसंबर से इन स्मार्टफोन में बंद हो जाएगा “व्हाट्सएप,इनमें कहीं आपका फोन तो नहीं

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर में कोरोना संक्रमण का विस्फोट, मिले 139 कोरोना पॉज़िटिव मरीज़

Sayeed Pathan

राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत,प्रभा देवी ग्रुप ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन लोगों ने बढ़चढ़ कर किया रक्तदान

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!