अन्यउत्तर प्रदेशराजनीति

बस्ती से पाँच बार विधायक रहे रामप्रसाद चौधरी को बसपा ने पार्टी से निकाला !

उत्तर प्रदेश
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने पांच बार विधायक रह चुके राम प्रसाद चौधरी को अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से निकाल दिया है.

बसपा ने पूर्व विधायकों को पार्टी से निकाल दिया है.

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने पांच बार विधायक रह चुके राम प्रसाद को अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से निकाल दिया है. इसके साथ ही पार्टी ने शनिवार को तीन अन्य विधायकों को भी बाहर का रास्ता दिखाया है। इसमें बस्ती के विधायक रामप्रसाद चौधरी, दूधराम और जितेंद्र कुमार शामिल हैं. बस्ती के बसपा जिला अध्यक्ष संजय धुसिया ने कहा कि ये नेता पिछले कई महीनों से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे। उन्हें कई बार चेतावनी भी दी गई थी. सूत्रों ने कहा कि ये निष्कासित नेता समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थाम सकते हैं.।

वहीं, पूर्व सांसद और मायावती सरकार में मंत्री रह चुके राम प्रसाद चौधरी ने पत्रकारों से कहा कि इस बारे में उन्होंने फिलहाल कुछ नहीं सोचा है. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि पार्टी सुप्रीमो मायावती मुझसे क्यों नाराज हैं. मैंने शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन उसके तुरंत बाद मुझे निष्कासन से संबंधित नोटिस थमा दिया गया. मैं राजनीति में बना रहूंगा, लेकिन किस पार्टी में शामिल होना है, यह अभी तय नहीं किया है.” इससे पहले हाल ही में बसपा के पूर्व एमएलसी और पूर्व वित्त मंत्री केके गौतम भी सपा में शामिल हुए थे.

साभार news18

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

राष्‍ट्रीय कार्यबल ने यूके में पैदा कोविड-19 के नए स्‍ट्रेन को लेकर बनाई व्‍यापक रणनीति

Sayeed Pathan

संघ लोक सेवा आयोग ने उत्तर प्रदेश सरकार से मुकुल गोयल को हटाने का पूछा कारण

Sayeed Pathan

जहांगीराबाद पुलिस ने 03 किलोग्राम नाजायज गांजा के साथ 01 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!