अन्यउत्तर प्रदेशबस्ती

कैंडल मार्च निकाल कर लेखपालों ने किया धरना प्रदर्शन

बस्ती से अनिल शुक्ला की रिपोर्ट :
बस्ती हरैया तहसील हरैया के लेखपाल संघ ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत सभी लेखपालो ने तहसील परिसर में एकत्रित होकर संविधान दिवस के अवसर पर शपथ लेने के बाद कैंडल मार्च निकालकर प्रदर्शन किया। लेखपाल संघ विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलनरत है जिसमे वेतन उच्चीकरण,एसीपी विसंगति, पेंशन विसंगति,मोटरसाइकिल भत्ता आदि मांगों पर शासन से सहमति के बाद भी शासन द्वारा निर्गत नहीं किया गया, इसीलिए लेखपालों ने कहा जब तक शासनादेश जारी नहीं हो जाता तब तक यह आंदोलन अपने तरीके से चलता रहेगा तथा 5 दिसंबर को विधानसभा का घेराव पूरे प्रदेश के लेखपाल करेंगे।
तहसील अध्यक्ष ने बताया कि प्रांतीय कार्यकारिणी द्वारा लिए गए निर्णय का पालन करेगे,शाम 5:00 बजे तहसील हरैया के समस्त लेखपाल पुरानी तहसील से नई तहसील तक कैंडल मार्च निकाले। सरकार को अपनी मांगों को मानने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से संदर्भित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को दिया गया है। इस अवसर पर प्रमोद कुमार,रविंद्र कुमार चौधरी,आनंद चतुर्वेदी,धीरेंद्र सिंह,जीतलाल, भूपेंद्र दुबे,उषा चौधरी,शशि यादव,अभिषेक,प्रदीप त्रिवेदी, अनुराधा सहित अन्य लेखपाल उपस्थित जनपद के तहसील हरैया में लेखपालों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। जिसकी अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष ललित कुमार यादव ने किया। कार्यक्रम का संचालन कृष्ण मोहन पटेल द्वारा किया गया।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में मतदाता जागरूकता एवं कोविड-19 जागरूकता अभियान का हुआ आयोजन

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर समाचार : आर्बिटेशन मामलों की विशेष लोक अदालत में, कुल 24 मामले हुए निस्तारित

Sayeed Pathan

क्षेत्राधिकारी रहे रमेश कुमार को सम्मान पूर्वक, दी गई भावभीनी विदाई

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!