अन्यउत्तर प्रदेशसंतकबीरनगर

पंण्डित दीनदयाल उपाध्याय स्वरोजगार योजना के लिए 10 दिसंबर तक करें आवेदन

रहमत अली की रिपोर्ट ।
संत कबीर नगर । उ0प्र0 अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम लि0 की जिला प्रबन्धक सतीश कुमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया है कि गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले अनुसूचित जाति के व्यक्तियों के लिए संचालित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्वरोजगार योजना, व्यवसायिक क्षेत्र में दुकान निर्माण योजना एवं धोबी समाज के व्यक्तियों के लिए लाॅण्ड्री एवं ड्राई क्लीनर्स योजना हेतु अनुसूचित जाति के बेरोजगारों से आवेदन पत्र आमत्रिंत किये गये है, जिसकी अंतिम तिथि 10 दिसम्बर 2019 है एवं चयन हेतु साक्षात्कार आगामी 20 दिसम्बर 2019 को विकास भवन स्थित उ0प्र0 अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम लि0 कार्यालय में अपरान्ह 01 बजे से होगा।
जिला प्रबन्धक ने बताया है कि उक्त हेतु अनुसूचित जाति के इच्छुक पात्र अभ्यर्थी निर्धारित प्रारूप पर अपना आवेदन जमा कर सकते है। जिसमें पात्रता की शर्ते ग्रामीण क्षेत्र के लिए वार्षिक आय सीमा रू0 46080 एवं नगरीय क्षेत्र के लिए रू0 56460 है। दुकान निर्माण के अभ्यर्थी को अपने आवेदन पत्र के साथ स्वंय की भूमि का इन्तेखाफ की छाया प्रति एवं स्थल का नजरी नक्शा अनिवार्य रूप से संलग्न करना होगा। आवेदन पत्र के साथ सक्षम अधिकारी द्वारा जारी जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र संलग्न कर निर्धारित तिथि के अन्दर कार्यालय जिला प्रबन्धक, उ0प्र0 अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम लि0, विकास भवन, संतकबीर नगर में जमा कर सकते है। विस्तृत जानकारी किसी भी कार्य दिवस में कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

संयुक्त कृषि निदेशक (सांख्यिकी) सुमिता सिंह ने, हैदराबादी संम्भा फसल की कटाई का किया निरीक्षण

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से वृहस्पतिवार को मिले 45 कोरोना पॉज़िटिव

Sayeed Pathan

विधान परिषद शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव,20 नवंबर है मतदाता बनने की अंतिम तारीख-ADM

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!