अपराधउत्तर प्रदेशबस्ती

द्वार पूजा में घराती और बराती में मारपीट,दूल्हे के मामा की मौत

बस्ती से अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

बस्ती जिला के दुबौलिया थाना क्षेत्र के अशोकपुर ग्राम पंचायत के सतहा गांव में वधू पक्ष ने अपने परंपरा के अनुसार बारातियों का स्वागत किया। बारात द्वार पूजा के लिए निकलती, उससे पहले किसी बात को लेकर घराती और बारातियों के बीच ठन गई,और बाद में जमकर हुआ मारपीट। इस घटना में दुल्हे के मामा की मौत हो गई और बराती के ओर से लगभग 10-15 लोग घायल हो गए। दुबौलिया थाना क्षेत्र के अशोकपुर के सतहका गांव निवासी मोतीलाल के घर बरात आई थीं। मोतीलाल की बड़ी बेटी कंचना की शादी कलवारी थाना क्षेत्र के माझा कला गांव निवासी बीर बहादुर से तय हुई थी ।

देखते ही देखते पूरा वातावरण विवाद से खूनी खेल में बदल गया। दोनों तरफ से पथराव और मारपीट होने लगी। पुलिस के मुताबिक बवाल को रोकने आए दूल्हे के मामा फिरतु हमले में घायल हो गए। फिरतु की नाज़ुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां से इलाज के लिए लखनऊ रिफर कर दिया गया लेकिन फिरतु की मौत हो गई। इस दौरान उपद्रवियों ने बारात में आई बोलेरो के शीशे तोड़ दिए और टेंट के सामानों को भी नुकसान पहुचाया।

दूल्हा वीर बहादुर निषाद को भी गम्भीर चोटें आईं है। दूल्हे के मामा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए लखनऊ ले जाया जा रहा था । तभी उनकी यकायक से रास्ते में मौत हो जाती हैं । इस मामले को एस पी हेमराज मीणा ने बताया ,कि गांव से लगभग 6-8 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि मारपीट के बाद शादी स्थगित कर दी गई,और बरात भी अपने घर लौट गई।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

गेस्टहाऊस हत्याकांड- मुलायम के खिलाफ केस वापस लेने के लिए माया ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्ज़ी

Sayeed Pathan

सहारनपुर पुलिस व स्वाट की संयुक्त टीम द्वारा 03 शातिर लुटेरे गिरफ्तार, कब्जे से 16 हजार रुपये नगद व एक अदद तमंचा 315 बोर व 03 जिन्दा कारतूस बरामद

Sayeed Pathan

बकाया भुकतान को लेकर,अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे, बस्ती चीनी मिल श्रमिक

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!