अपराधउत्तर प्रदेशसंतकबीरनगर

बस्ती जेल में बंद महिला ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

मेंहदावल (संतकबीरनगर)। हत्या के मामले में बस्ती जेल में बंद एक महिला के गर्भवती होने का मामला प्रकाश में आया है। गांव में हुई हत्या में आरोपी इस महिला ने जेल जाने से पूर्व तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने और एक महिला पर आरोपियों की मदद करने का आरोप लगाया है। महिला ने वरिष्ठ जेल अधीक्षक बस्ती के माध्यम से एसपी संतकबीरनगर को प्रार्थना पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले की जांच एसओ मेंहदावल को सौंपी गई है।
पत्र में मेंहदावल की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि 10 मई की रात करीब आठ बजे गांव की 30 वर्षीय महिला उसे किसी बहाने पास के बगीचे में ले गई। वहां पहले से गांव का एक युवक पड़ोसी गांव के दो युवकों के साथ मौजूद था। महिला उसे तीनों युवकों के हवाले छोड़कर चली गई। पत्र के अनुसार तीनों युवकों ने चाकू से आतंकित कर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर पूरे परिवार को मारने की धमकी दी।
इसी बीच 17 मई को उसके गांव में हत्या हो गई। उसी के आरोप में उसके मां-बाप, चार भाइयों और उसे आरोपी बनाकर जेल भेज दिया गया। वहां मेडिकल परीक्षण में उसके गर्भवती होने की जानकारी हुई। महिला ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों के अलावा उनकी मददगार महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
एएसपी असित श्रीवास्तव ने बताया कि वरिष्ठ जेल अधीक्षक बस्ती के माध्यम से महिला का प्रार्थना पत्र मिला है। एसओ मेंहदावल को जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। यदि जांच में आरोपों की पुष्टि होगी तो कार्रवाई की जाएगी।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

अनुसूचित जाति के BPL श्रेणी के लोगों के आर्थिक उत्थान के लिए,टेलरिंग शॉप योजना बिना ब्याज मिलेगा 20000 रुपए,10000 रुपए मिलेगा अनुदान

Sayeed Pathan

छेड़खानी करने वाले अभियुक्तों को 03 वर्ष की कठोर कारावास और 3000 ₹ अर्थदण्ड से किया गया दण्डित

Sayeed Pathan

दुधारा पुलिस ने, बहला फुसलाकर भगा ले जाने व दुष्कर्म के मामले में वाँछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!