अन्यअपराधराष्ट्रीय

हैवानियत की हद पार करने वाले “दिशा के दरिंदो का” पुलिस ने किया एनकाउंटर

हैदराबाद ।
हैदराबाद गैंगरेप-और फिर निर्मम हत्या केस में चारों आरोपियों का पुलिस के द्वारा एनकाउंटर कर दिया गया है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने क्राइम सीन रिक्रिएट के दौरान हमला कर दिया और भागने की कोशिश करने लगे. इस दौरान चारों आरोपियों को मार गिराया गया.

8 दिन में ढेर दिशा के दरिंदे, हैवानियत से दिया था घटना को अंजाम
विदित हो कि हैवानियत की वारदात के खिलाफ देशभर में आक्रोश दिशा रेप-मर्डर केस के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेरएनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने ले गई थी पुलिस
हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने क्राइम सीन रिक्रिएट के दौरान हमला कर दिया और भागने की कोशिश करने लगे. इस दौरान चारों आरोपियों को मार गिराया गया.

बता दें, साइबराबाद में 27 और 28 नवंबर की दरमियानी रात को डॉक्टर दिशा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर दिशा को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया था. इस घटना ने देश को हिला कर रख दिया.

डॉक्टर दिशा के गैंगरेप-मर्डर की वारदात में पुलिस ने चारों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. शादनगर कोर्ट ने बुधवार को चारों आरोपियों को 7 दिन की पुलिस रिमांड दी थी. इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को पूछताछ की.

क्राइम सीन रिक्रिएट कराने लेकर गई थी पुलिस

पुलिस टीम गुरुवार रात को आरोपियों को लेकर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने लेकर गई थी. मौके क्राइम सीन रिक्रिएट करने की कोशिश की गई. इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर हमला किया और वह भागने लगे. इसके बाद हुए एनकाउंटर में चारों आरोपी मारे गए.

दिशा के साथ कब हुई थी दरिंदगी?

27 नवंबर की रात महिला डॉक्टर को दरिंदो ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया था. शराब पीते हुए आरोपियों ने डॉक्टर को स्कूटी पार्क करते हुए देखा और दरिंगदी का प्लान बनाकर वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने दिशा की मदद का बहाना बनाकर उसका मोबाइल छीन लिया था. दरिंदों ने हैवानियत की वारदात को अंजाम देकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. इतना ही नहीं उन्होंने दिशा के शव को जला दिया था. इस घटना के बाद ने एक बार फिर निर्भया कांड को ताजा कर दिया. जिससे पूरे देश में आक्रोश है.।

साभार aajtak.in

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

सहारनपुर पुलिस को मिली बड़ी क़ामयाबी, अवैध असलहा फैक्ट्री चलाने वाले टॉप 10 अपराधी, अवैध निर्मित और अर्धनिर्मित असलहा सहित गिरफ्तार

Sayeed Pathan

ताउते के बाद अब ‘Cyclone Yaas’ मचा सकता है तबाही, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Sayeed Pathan

राजकुमार बंसल बने जिला मुरैना के शासकीय अधिवक्ता एवं जिला अभियोजक

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!