अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़बस्ती

शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण,पुलिस कार्यवाही में जुटी

बस्ती । लालगंज थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग युवती ने लालगंज पुलिस को दिए शिकायती पत्र में अपने ही रिश्तेदार संतकबीरनगर जिले के महुली थानाक्षेत्र के रतनपूरा गांव निवासी गुन सागर पुत्र देवनरायण के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है । लालगंज पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा कि गुन सागर के घर मांगलिक कार्यक्रम में गई थी जहां गुन सागर ने शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाया जिससे युवती गर्भवती हो गई । मामला थाने तक पहुंचा तो लालगंज पुलिस के हस्तक्षेप से लड़की के बालिग होने पर विवाह करने की बात पर लिखित समझौता हो गया ।
वहीं बुधवार को एक बार फिर नाबालिग युवती ने गुन सागर के पिता पर शादी न कराने की शिकायत लेकर लालगंज थाने पहुंची और कार्यवाही की मांग करने लगी । वहीं शिकायती पत्र में ये भी लिखा कि गुन सागर के पिता देवनारायण का कहना है कि बेटे की शादी न करना पड़े इसलिए लालगंज पुलिस को 50 हजार रुपये दिया हूँ जबतक वापस नहीं होगा तबतक अपने लड़के से शादी नहीं कराऊंगा ।

इस सम्बंध में लालगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि नाबालिग युवती की शिकायत मिली है मामले की छानबीन की जा रही है जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को विशेष अदालत ने सुनाई मौत की सज़ा

Sayeed Pathan

अवैध शराब निष्कर्षण अभियान में 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

Sayeed Pathan

गिरफ्तारी से बचने के लिए, वांछित अभियुक्त ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क कर लगा ली आग, इलाज के दौरान हुई मौत

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!