अपराधउत्तर प्रदेशबस्ती

बस्ती पुलिस ने किया शिवपाल हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा

बस्ती: बहुचर्चित शिवपाल सिंह हत्याकांड पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ था, जिसका आज पुलिस ने खुलासा करते हुए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बीते 3 दिसंबर यानी मंगलवार को शाम तकरीबन 4:30 बजे सरेबाज़ार दो शार्पशूटरो ने बड़े ही सुनियोजित ठंग से शिवपाल सिंह के सिर में महज 30 सेकंड में लगभग 7 गोलियां उतार दिया गया, जिससे मौके पर ही शिवपाल की मौत हो गयी थी। सबसे बड़ी बात यह कि यह घटना परशुराम थाने से महज़ चंद कदमो की ही दूरी पर अंजाम दिया गया।
घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने खुलासा करते हुए दो अभियुक्त हर्षित सिंह निवासी ग्राम नगवा थाना वजीरगंज जनपद गोण्डा और रवि दूबे निवासी बस्ती को आज पडरी बाबू से, साथ ही इस मुकदमे से सम्बन्धित दो अन्य अभियुक्त राम सवारे और शत्रुधन को दिनांक बस स्टैण्ड कस्बा परसरामपुर के पास से गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और मोटरसाइकिल बरामद की गई है।एएसपी पंकज पाण्डेय ने बताया कि इस घटना का मूल वजह मकान कब्जा रही है। इस हत्याकांड के साजिश रचने वाले राजेश सिंह, शिवम सिंह व राजन सिंह ऐसे व्यक्ति है, जो वर्तमान में गैंगेस्टर जैसी गंभीर धाराओं एवं अन्य धाराओं में निरुद्ध हैं। यह इस समय बस्ती जेल में बंद है। इन्हीं लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए जेल से ही साजिश रची। इनके साथ दो लोगों ने शिवपाल की रेकी की। एएसपी ने बताया कि शूटर नाबालिग हैं। इनका माइंडवाश किया गया और उन लोगों को यह बताया गया कि अगर आप लोग इस घटना को अंजाम देते है तो आप लोगों को कम से कम सजा होगी साथ ही साथ मे थोड़े ही समय मे आप सभी की हनक पूरे क्षेत्र में हो जाएगी।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

तस्कर के पेट से निकला सोना,तस्कर हिरासत में,30 लाख का सोना जब्त

Sayeed Pathan

पचास हाजर ₹ रिश्वत लेते, “एक सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिस वाले” रंगे हाथ गिरफ्तार

Sayeed Pathan

यूपी के बस्ती में एक साथ 50 कोरोना संक्रमित मज़दूर मिलने से मचा हड़कंप,,संक्रमितों की संख्या हुई 104

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!