अन्यअपराधउत्तर प्रदेशबस्ती

ट्रक ट्राली के भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत

बस्ती ।

जनपद में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है सोमवार की सुबह थाना वाल्टरगंज अंतर्गत भीटिया चौराहे पर ट्रक ट्राली के भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत हो गई व एक युवक घायल हो गया मृतक थाना सोनहा अंतर्गत असनाहरा चौकी रफिया चक रहने वाला है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह असनहरा चौकी क्षेत्र के रफीया चक के रहने वाले विजय कुमार रावत पुत्र जगन्नाथ और उनका साथी प्रदीप पुत्र रामबरन बस्ती में पीओपी का कार्य करने प्रतिदिन की भांति जा रहे थे और भीटिया चौराहे पहुंचे थे कि बस्ती की तरफ ईट लगे ट्रैक्टर ट्राली के पीछे होकर चौराहा पार करने का इंतजार में थे कि अचानक बस्ती की तरफ से ट्रक संख्या यूपी 78 सीएन 3270 बस्ती की ओर जा रहे ट्रैक्टर को अचानक जोरदार ठोकर मार दिया और घसीटते हुए लगभग 10 मीटर पीछे ले गया इसके पहले विजय कुमार कुछ समझ पाते कि वह ट्राली की चपेट में आ गए उनके पीछे मोटरसाइकिल पर बैठा युवक गिर गया । विजय कुमार के ऊपर ट्राली का पहिया चड जाने के कारण मौके पर दर्दनाक मौत हो गई । घटना की सूचना पर उपनिरीक्षक ऋषि देव प्रसाद उपनिरीक्षक शिव शंकर मिश्रा सहित तमाम पुलिसकर्मी पहुंचकर मृतक को काफी मशक्कत के बाद ट्राली के पहिए के नीचे से निकाल सके । इस दुर्घटना से चौराहे पर लंबा जाम लग गया लोगों को आने जाने काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा और क्रेन की मदद से ट्रक और ट्राली को मौके से हटाया गया घटना की सूचना मृतक की पत्नी जरिए मोबाइल पुलिस ने दिया । मृतक की पत्नी नंदिनी सूचना पर पहुंचकर अपने पति को देखकर दहाड़े मारकर रोने लगी । मिली जानकारी के अनुसार मृतक के चार बच्चे हैं जिनमें से सबसे बड़ी बेटी जिसकी उम्र 12 वर्ष सबसे छोटा बेटा 5 वर्ष का है । चौराहे पर हुए हादसे से दुकानदारों में तरह-तरह की चर्चाएं है ।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

अब सभी स्वास्थ्य इकाईयों पर प्रत्येक गुरुवार को मनाया जाएगा अंतराल दिवस-: डॉ मोहन झा

Sayeed Pathan

जानिए यूपी के डीजीपी ने कल यानी 9 नवम्बर को अयोध्या मामले पर आने वाले संभावित फैसले पर प्रदेश वासियों से की ये अपील

Sayeed Pathan

इटावा::फर्जी लूट की सूचना देने वाले, अवैध शराब तस्कर गिरोह के 05 सदस्य, अवैध शराब और असलहा के साथ गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!