अन्यउत्तर प्रदेशबस्ती

जिलाधिकारी के निर्देश पर नवीन सब्जी में थोक विक्रेताओं की दुकानों की हुई जांच

बस्ती । जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन के निर्देश पर अधिकारियों द्वारा नवीन मण्डी में चाॅद आलू कम्पनी, भारत यूनियन कम्पनी, नवाब अली मो0 सिद्दीक कम्पनी तथा गौरी शंकर एण्ड ब्रदर्स के प्रतिष्ठान की जाॅच की गयी। जाॅच के समय इनके प्रतिष्ठान पर स्टाक सीमा ढाई सौ कुन्तल से कम प्याज पाया गया जिला पूर्ति अधिकारी रमन मिश्रा ने बताया कि नया प्याज 7000 रूपये से 7500 रूपये प्रति कुन्तल के दर से थोक में बेचा जा रहा है। उन्होने बताया कि बाजार में फुटकर बिके्रताओं द्वारा 100 रूपये से 120 रूपया प्रति किलो की दर से बेचा जा रहा है।
उन्होने बताया कि प्रशासन की ओर से उद्यान विभाग के बाहर, दक्षिण दरवाजा, नवीन मण्डी समिति, कर्मचारी कल्याण निगम कार्यालय के बाहर कलक्टेट परिसर में थोक दर पर ही 75 रूपये प्रति किलों की दर से आम जनमानस को प्याज बेचा जा रहा है। इन स्थानों से कोई भी व्यक्ति एक बार में अधिकतम 02 किलों प्याज ले सकता है।

बस्ती से अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

मज़दूर दिवस पर 30 लाख मज़दूरों को योगी सरकार का तोहफा,, पंजीकृत मज़दूरों मिलेगा 1000 ₹ और राशन

Sayeed Pathan

एंटी करप्शन ब्यूरो के डीएसपी 80 हज़ार रुपए रिश्वत लेते पकड़े गए

Sayeed Pathan

संसद द्वारा पारित तीनों कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति की मंजूरी, बना कानून, राज्यों के किसान बता रहे हैं काला कानून

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!