अपराधउत्तर प्रदेशबस्ती

कच्ची शराब के ठिकानों पर छापेमारी,भारी मात्रा में लहन और कच्ची शराब बरामद

बस्ती। जिले में  अवैध शराब  के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए  जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन के निर्देश पर  आबकारी टीम ने मंगलवार को  हरैया तहसील के परशुरामपुर क्षेत्र के तीन अलग अलग स्थानों पर  छापेमारी की  जहां  मौके पर  कच्ची की  धधक रही  भठियाें को तोड़ा गया  30 कुंतल महुआ लहन  को टीम ने मौके पर ही नष्ट करा दिया गया।
इंस्पेक्टर गिरिजेश कुमार ने बताया कि  जिला आबकारी अधिकारी नवीन कुमार सिंह के  नेतृत्व में  मंगलवार  को आबकारी टीम के संजय शाही ,जयप्रकाश त्रिपाठी  व दीनानाथ वर्मा  की टीम ने कच्ची के तीन ठिकानों पर हरैया तहसील के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के  बेनी नगर ,डरवा तथा महेशपुर गांव में छापेमारी कर बड़े पैमाने पर शराब और लहन बरामद की गई। छापामार दस्तों ने शराब बनाने के उपकरण और भट्ठियों को मौके पर ही नष्ट कर दिया। कारोबारियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। इंस्पेक्टर गिरिजेश कुमार  कहा कि यदि कहीं भी अवैध शराब का कारोबार हो रहा है तो उसकी विभाग को अवगत कराएं उनका नाम गुप्त रखा जाएगा और  सभी के सहयोग से जिले से अवैध शराब का कारोबार पूरी तरह से समाप्त किया जाएगा ।

बस्ती से अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

मीडिया कर्मियों से मारपीट के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री समेत 20 सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज

Sayeed Pathan

सुशांत मामले पर पुलिस कमिश्नर के 10 खुलासे,,जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Sayeed Pathan

25 लाख रुपए कीमत की अवैध मार्फिन के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा अभियुक्त

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!