अन्य

भजपा के इस दिग्गज नेता ने कोर कमेटी से दिया इस्तीफा, और कर दिया ये बड़ा ऐलान

दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं में शूमार पंकजा मुंडे ने पार्टी की कोर कमेटी से इस्तीफा दे दिया है। अपने पिता और भाजपा के पूर्व दिग्गज नेता गोपीनाथ मुंडे की जयंती पर बीड में आयोजित एक कार्यक्रम में पंकजा मुंडे ने महराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल की मौजूदगी में इस बात का ऐलान किया।

पंकजा मुंडे ने इस दौरान कहा कि वह अपने पिता के नाम पर मुंबई में ऑफिस बनाकर 26 जनवरी से मशाल लेकर पूरे महाराष्ट्र का दौरा करेंगी।

पंकजा मंडे ने महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के नेताओ पर उनके खिलाफ साजिश का भी आरोप लगाया। इससे पहले बीड जिले में स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे की जयंती पर पंकजा मुंडे ने रैली का आयोजन किया था।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद से ही पंकजा मुंडे ने भाजपा नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। बताया जा रहा है इसमें उनका साथ एक अन्य भाजपा नेता एकनाथ खड़से भी दे रहे हैं।

Represent

Balram Gangwani

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

ग्राम प्रधान ग्राम सचिव रोजगार सेवक को, कारण बताओ नोटिस जारी करने के लिए, डीएम ने सीडीओ को दिया निर्देश

Sayeed Pathan

दुनियां भर में कोरोना से करीब 8 लाख मरीजों की मौत, पिछले 24 घंटे में आए 2.61 लाख नए मामले

Sayeed Pathan

आगरा में पुलिस हिरासत में लिए गए पूर्व आईएएस अधिकारी कन्नन गोपीनाथन 

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!