अन्यटॉप न्यूज़महाराष्ट्रराजनीतिराष्ट्रीय

सावरकर ने उद्धव को दी सलाह,कहा बिना कांग्रेस के चलाएं सरकार,बीजेपी देगी साथ

  • सावरकर पर महाराष्ट्र में सियासी भूचाल
  • ‘कांग्रेस को महाराष्ट्र सरकार से बाहर करे शिवसेना’
  • राहुल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

विनायक दामोदर सावरकर पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान के बाद सावरकर के पोते की प्रतिक्रिया आई है. सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने राहुल गांधी के इस बयान की कड़ी आलोचना की है, और कहा है कि वे राहुल गांधी के बयान के खिलाफ हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे. रंजीत ने सोमवार को राहुल के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही है.

इसके अलावा उन्होंने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार को सलाह दी है कि राहुल के इस बयान के बाद उद्धव ठाकरे अपने मंत्रिमंडल से कांग्रेस के मंत्रियों को बर्खास्त करें और अल्पमत की सरकार चलाएं, क्योंकि बीजेपी उनकी सरकार के खिलाफ वोट नहीं करेगी.बल्कि साथ देगी.

राहुल को गिरफ्तार करे महाराष्ट्र सरकार

मुंबई में आजतक से बातचीत में रंजीत सावरकर ने कहा कि राष्ट्रीय चेहरों का अपमान करना कांग्रेस के लिए नई बात नहीं है. महान नेताओं का अपमान करना कांग्रेस के डीएनए में है. उन्होंने उद्धव सरकार से मांग की कि सावरकर का अपमान करने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज की जानी चाहिए और उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

रंजीत सावरकर ने कहा कि वे इस मामले में कोर्ट जाएंगे. उन्होंने कहा कि वे सीएम उद्धव ठाकरे से अपील करते हैं कि राहुल गांधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. रंजीत सावरकर ने कहा, “मैं सरकार से और उद्धव ठाकरे और नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि वे सावरकर के सिद्धांतों में विश्वास करते हैं, उन्हें राहुल गांधी के खिलाफ सख्त कदम उठाना चाहिए.”

कांग्रेस से नाता तोड़े शिवसेना

रंजीत ने शिवसेना से  कांग्रेस के साथ रिश्ते तोड़ने की अपील की. उन्होंने कहा, “मैं शिवसेना से अपील करता हूं कि कांग्रेस नेताओं को मंत्रीपद से हटाया जाए, मेरी इच्छा है कि महाराष्ट्र में सरकार में कांग्रेस को शामिल नहीं किया जाए. इसके बावजूद सरकार नहीं गिरेगी. बीजेपी और शिवसेना सरकार बना सकते हैं, सरकारें आती-जाती है लेकिन ऐसा अपमान बर्दाश्त नहीं करना चाहिए.”

साभार aajtak

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

जमीन की कॉर्पोरेट लूट: आदिवासियों के निर्मम दमन के खिलाफ एकजुट हुए कई संगठन : भूमि अधिकार आंदोलन  के सम्मेलन में दिखी देश भर की एकजुटता

Sayeed Pathan

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्राम सभा परसा हज्जाम के प्रधान प्रतिनिधि रजवंत यादव ने, समस्त देश वासियों को दी हार्दिक शुभकामनाएं

Sayeed Pathan

सेनेटरी पैड पर PM मोदी के बयान पर क्यों हो रही है चर्चा,जानिए यहाँ

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!