अन्यटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरब्रेकिंग न्यूज़

उन्नाव रेप कांड-तीस हजारी कोर्ट में कुलदीप सेंगर दोषी करार,

दिल्ली ।
उन्‍नाव रेप केस में पार्टी से निष्कासित भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को कोर्ट ने दोषी करार दिया है यह फैसला दिल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट ने सुनाया है

पार्टी से निष्कासित भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर 2017 में लगे अपहरण और बलात्कार के आरोप के मामले में दिल्ली की एक अदालत ने ये फैसला सुनाया है। कैमरे के सामने चलने वाली कार्यवाही में जिला न्यायाधीश धर्मेश शर्मा ने कहा था कि वह मुकदमे में सीबीआई और आरोपी पक्ष की दलीलें सुनने के बाद 16 दिसंबर को फैसला सुना सकते हैं।

उच्चतम न्यायालय के आदेश पर मुकदमे को लखनऊ से दिल्ली स्थानांतरित किये जाने के बाद न्यायाधीश ने पांच अगस्त से प्रतिदिन मुकदमे की सुनवाई की थी। सेंगर पर महिला को 2017 में नाबालिग रहते हुए कथित रूप से अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप है। अदालत ने सह आरोपी शशि सिंह पर भी आरोप तय किये हैं।

उत्तर प्रदेश के बांगरमऊ से चार बार भाजपा के टिकट पर विधायक रहे सेंगर को अगस्त 2019 में पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था।

साभार UC

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

यूपी की राजधानी समेत कई शहरों में,, पछुआ हवा ने बढ़ाई ठंढ

Sayeed Pathan

पढ़ाई की उम्र में प्यार- धोखेबाज प्रेमी की वजह से वेलेंटाइन डे पर फिर गया पानी

Sayeed Pathan

दशहरा-दिवाली से पहले लाखों कर्मचारियों को मोदी सरकार का तोहफा, मिलेगा 10,000 रुपये का एडवांस, जानें पूरी डिटेल

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!