अपराधटॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

17 वर्षीय युवती से दुष्कर्म के आरोप में मदरसे का प्रिंसिपल गिरफ्तार

*जयपुर में मदरसे का प्रिंसिपल मोहम्मद याहया तो वहशी निकला, अब पुलिस पढ़ाएगी पाठ..

जयपुर ।

*पुलिस और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी प्रदेश में दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. वहीं अब शहर के आमेर थाना इलाके में मदरसे में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मदरसे के प्रिंसिपल को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है.

*आरोपी गिरफ्तार:

एडिश्नल पुलिस कमिश्नर अशोक गुप्ता ने बताया कि आमेर के मदरसा जामिया दारुल किरात वल अलकम लिलवनात मदरसे में काम करने वाली युवती ने आमेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह रात को मदरसे में सो रही थी. इस दौरान रात करीब 3 बजे मदरसे का प्रिंसिपल मोहम्मद याहया उसके कमरे में आ गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. आमेर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और पश्चिम बंगाल निवासी मोहम्मद याहया को गिरफ्तार कर लिया.

*आरोपी पिछले 2 साल से चला रहा था मदरसा:*

जांच में सामने आया कि आरोपी मोहम्मद याहया पश्चिम बंगाल के सलीमपुर इलाके का रहने वाला है और पिछले 2 साल से आमेर की नाई की थड़ी इलाके में रहकर मदरसा चला रहा था. 17 वर्षीय युवती भी पिछले करीब डेढ साल से मदरसे में काम कर रही थी. 11 दिसंबर को रात के समय युवती को अकेला देखकर आरोपी मोहम्मद याहया ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आमेर पुलिस की फिलहाल मामले में जांच जारी है.

Represent By-Balram Gangwani

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

गाज़ियाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी आईएएस अफसर

Sayeed Pathan

“मैं भी कबाड़ी हूँ” को क्यों नहीं दिखा कलेक्ट्रेट परिसर में गंदगी का साम्राज्य

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर पुलिस ने शान्ति भंग में, 04 अभियुक्त सहित 02 वारण्टी को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!