टॉप न्यूज़महाराष्ट्रराजनीतिराष्ट्रीय

इस वजह से महाराष्ट्र में गिर सकती है उद्धव ठाकरे की सरकार

मुंबई।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सावरकर को लेकर दिए गए बयान से एक बार फिर से देश की राजनीति में भूचाल आ गया है। इस बयान को लेकर तो अब कांग्रेस और शिवसेना आमने-सामने आ गई है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का ये बयान महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी के सहारे सरकार चला रही शिवसेना को पसंद नहीं आया। शिवसेना के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता संजय राउत ने तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्हें सावरकर पर थोड़ा इतिहास पढऩे तक की नसीहत दे डाली।

राउत एक साक्षात्कार में कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सावरकर पर दिए गए बयान से इतिहास नहीं बदलेगा। वह इतिहास के पन्ने नहीं फाड़ सकते हैं। संजय राउत ने कहा कि सावरकर ने देश की आजादी में अपना योगदान दिया है।

सावरकर के मामले में कांग्रेस और शिवसेना आमने-सामने आ चुकी है। इससे महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन पर प्रभाव पड़ सकता है। राहुल गांधी के इस बयान के कारण कई नेताओं शिवसेना से महाराष्ट्र में कांग्रेस से संबंध तोडऩे की सलाह भी दे डाली है।

Represent By-Balram Gangwani

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

बिना सब्सिडी वाला सिलेंडर दिल्ली सहित बड़े सहरों में हुआ इतने रुपये महंगा

Sayeed Pathan

आर्थिक पैकेज-जानिए 20 लाख करोड़ के आंकड़ों का खेल,देखिए ये है गणित

Sayeed Pathan

ओवैसी ने देश की जनता को दी ये सलाह,कहा NRC व CAA के विरुद्ध घर के बाहर करें ये काम

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!