अपराधटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

थाने में इस वजह से फूट-फूट कर रोईं, लालू यादव की बहू ऐश्वर्या

पटना।

RJD प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने रविवार को अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर मारपीट कर अपने घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया है।

इसको लेकर ऐश्वर्या राय ने महिला थाने में राबड़ी देवी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। इसके साथ ही ऐश्वर्या ने तेजप्रताप यादव और मीसा भारती के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है।

पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी के आवास के बाहर रविवार को देर शाम एक कुर्सी पर बैठी ऐश्वर्या ने राबड़ी पर महिला सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर उनका बाल खींचकर उनके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया। दरअसल बीएन कॉलेज में रविवार को एक पोस्टर चिपकाया गया था। इसमें ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय और मां पूर्णिमा राय के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी गई।

ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि उनके माता-पिता को लेकर आपत्तिजनक पोस्टर लगाए जाने के बारे में जब उन्होंने अपनी सास से पूछा तो उन्होंने(राबड़ी देवी ने) महिला सुरक्षाकर्मी के साथ मिलकर उनके बाल खींचकर उनके साथ मारपीट की तथा उनका मोबाइल फोन छीन लिया गया, जिसमें इस घटना को लेकर साक्ष्य थे। उनका सारा सामान रखकर सुरक्षाकर्मियों की मदद से उन्हें घसीटते हुए अपने घर से बाहर निकाल दिया गया।

Represent By-Balram Gangwani

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

जुआ खेलते 7 जुआड़ियों को घुँघरेर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक साल की तैयारी,और बिना कोचिंग के IAS बनी ये डॉक्टर,जानिए इनकी प्रेरणा देने वाली कहानी

Sayeed Pathan

धनघटा पुलिस ने अवैध शराब बनाने वाले उपकरण 05 भट्ठी किया बरामद, 10 कुंतल लहन व 50 लीटर अवैध कच्ची शराब को किया नष्ट

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!