अपराधटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश हनीट्रैप मामले में पुलिस ने पेश किया अरोप पत्र

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर की पलासिया थाना पुलिस ने बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में तीन सौ पन्नों से ज्यादा का आरोप पत्र अदालत के समक्ष पेश किया है। जिला अभियोजक अकरम शेख ने बताया कि पुलिस द्वारा 17 सितंबर 2019 को तत्कालीन इंदौर नगर निगम के अधीक्षक यंत्री हरभजन सिंह की शिकायत पर एक प्रकरण दर्ज किया था।

पुलिस गिरफ्त में आये भोपाल निवासी सभी 6 आरोपियों सहित एक फरार के विरुद्ध पुलिस ने कल आरोप पत्र अदालत के समक्ष पेश कर दिया। आगामी 30 दिसंबर से इस मामले की नियमित सुनवायी की जाएगी।

शेख के अनुसार पुलिस न्यायधीश अमित कुमार गुप्ता की अदालत के समक्ष श्वेता पति विजय, श्वेता पति स्वप्निल, मोनिका यादव, आरती दयाल, बरखा सोनी और इनके ड्राइवर ओमप्रकाश के विरुद्ध मानव तस्करी, ब्लैकमेलिंग और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में आपराधिक वारदात को अंजाम दिया जाने के घटनाक्रम बताया है।

Represent By-Balram Gangwani

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

बेलहरकला पुलिस द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में वाँछित अभियुक्त गिरफ्तार, अपहृता बरामद

Sayeed Pathan

गैंगेस्टर एक्ट के 02 अभियुक्त को 04-04 वर्ष के कठोर कारावास व 10-10 हजार रु0 के अर्थदण्ड से किया गया दण्डित

Sayeed Pathan

राजस्थान से लॉक डाउन हटाने के पक्ष में नहीं हैं मुख्यमंत्री, केंद्र सरकार से मांगा एक लाख करोड़ रुपए

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!