अन्यअपराधटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

निर्भया मामला-चलती बस में 21 मिनट में 6 लोग नहीं कर सकते रेप :-दोषी अक्षय के वकील

दिल्ली ।

निर्भया गैंगरेप के दोषी अक्षय सिंह की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई के दौरान उसके वकील ए पी सिंह ने कहा, चलती बस में 6 लोगों द्वारा 21 मिनट में लड़की का रेप करना संभव नहीं है.

बकौल सिंह, निर्भया की मौत सेप्टिसीमिया व ड्रग ओवरडोज से हुई थी. उन्होंने कहा, उसने बयान में लोहे की रॉड का जिक्र नहीं किया था.

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट निर्भया के दोषी अक्षय की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी है. फैसला सुनाते हुए जस्टिस भानुमति ने कहा कि ट्रायल और जांच सही हुई है और उसमें कोई खामी नहीं है.

जहां तक मृत्युदंड का सवाल है, तो उसमें कोर्ट ने बचाव का पूरा मौका दिया है. जज ने कहा कि हमें याचिका में कोई ग्राउंड नहीं मिला है.

दोषी के वकील ए पी सिंह ने बताया कि वो क्यूरेटिव पिटीशन दायर करेंगे और इसके साथ ऐसे 17 केस के उदाहरण देंगे, जिनमें फांसी को उम्रकैद में बदला गया है.

सिंह ने बताया कि क्यूरेटिव पिटीशन के बाद ही उनकी तरफ से दया याचिका लगायी जाएगी. वकील ए पी सिंह की तरफ से दया याचिका के लिए तीन हफ्ते का वक्त मांगा है.

Source-Prabhat Khabar

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

चांदपुर मिठाई की दुकानों पर खाद्य विभाग की छापेमारी में लिए गए मिठाइयों के सेम्पल

Sayeed Pathan

उत्तर प्रदेश के इन दो शहरों में इसी वर्ष शुरू हो जाएगी मेट्रो

Sayeed Pathan

ट्रेन में सोने पर यात्रियों से 10% अधिक किराया वसूलेगा रेलवे ? जानें दावे का सच

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!