अन्यटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

पूरे भारत मे भूकम्प के झटके,दहशत में लोग निकले घरों से बाहर

फ़ोटो Source-ANI

दिल्ली ।
दिल्ली एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप की तीव्रता रिएक्टर स्केल पर 6.3 मापी गई है। राजधानी दिल्ली, नोएडा, हरियाणा, पंजाब और जम्मू कश्मीर में भी भूकंप के झटके महसूस हुए हैं। उत्तर भारत और पाकिस्तान में भी झटके आए हैं। भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान का हिन्दुकुश रहा है। शाम 5 बजकर 10 मिनट पर ये झटके महसूस किए गए।

कंप के झटके तीन देशों, भारत, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में महसूस किए गए हैं। उत्तर भारत, पंजाब, हरियाणा, जम्मू कश्मीर में भूकंप के झटकों के बाद लोगों में दहशत का माहौल देखा गया। लोग घरों से बाहर निकल आए। पाकिस्तान के लाहौर, पेशावर, इस्लामाबाद, मनशेरा में भूकंप के बाद लोगों में दहशत तारी हो गई।

काबुल से 245 किमी दूर भूकंप का केंद्र था। जानमानल के नुकसान की अभी खबर नहीं है। ऐसी आशंका है कि पाक अधिकृत कश्मीर और अफगानिस्तान से नुकसान की खबरें आ सकती हैं।

साभार ANI

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

जिलाधिकारी के निर्देशन में हुई उपस्थिति जांच, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी मिले अनुपस्थित, जारी हुई कारण बताओ नोटिस

Sayeed Pathan

एक रुपए में खरीद सकते हैं सोना, Amazon Pay) ने ग्राहकों के लिए लांच किया एक शानदार फीचर

Sayeed Pathan

केंद्र की हीलाहवाली के बाद नोट बन्दी वाली 58 याचिकाओं पर फिर से सुनवाई स्थगित, SC ने बताया शर्मनाक

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!