दिल्ली एन सी आरब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों व पार्टियों से हमेशा रहें सचेत-: मायावती

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ पुरानी दिल्ली के दरियागंज में हुई हिंसा के सिलसिले में शनिवार (22 दिसंबर) को भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने उन्हें तीस हजारी कोर्ट में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। वहीं, चंद्रशेखर के दिल्ली आने पर बसपा सुप्रीमो मायावती बिफर गई हैं।

उन्होंने भीम आर्मी चीफ पर बसपा के वोटरों को लुभाने का इल्जाम लगाया है। मायावती ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, ”दलितों का आम मानना है कि भीम आर्मी का चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर विशेषकर बीएसपी के मज़बूत राज्यों में षड्यंत्र के तहत चुनाव के करीब वहां पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर प्रदर्शन आदि करके फिर जबरन जेल चला जाता है।” एक अन्य ट्वीट में मायावती ने कहा है कि ”जैसे यह यूपी का रहने वाला है, लेकिन CAA/NRC पर यह यूपी की बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद वाले प्रदर्शन में शामिल होकर जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाता है क्योंकि यहाँ जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाला है।”

मायावती ने लोगों से अपील करते हुए भी एक ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा है कि ”अतः पार्टी के लोगों से अपील है कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों व पार्टियों से हमेशा सचेत रहें। वैसे ऐसे तत्वों को पार्टी कभी लेती नहीं है, चाहे वे कितना प्रयास क्यों ना कर ले?”

Represent By Balram Gangwani

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

राज्यमंत्री रवींद्र चव्हाण की उपस्थिति में,शिवसेना के “संजय गायकवाड़” भाजपा में हुए शामिल

Sayeed Pathan

13 वाहनों से पुलिस ने वसूले 16800 ₹ सम्मन शुल्क

Sayeed Pathan

अब आधार कार्ड में ये बदलाव करने पर, देना होगा इतना चार्ज

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!