दिल्ली एन सी आरराजनीतिराष्ट्रीय

नागरिकता कानून को लेकर भाजपा चलाएगी देश व्यापी ये बड़ा अभियान-:जेपी नड्डा

नई दिल्ली : नागरिकता कानून को लेकर भाजपा चलाएगी अभियान. इस अभियान के तहर भाजपा 10 दिनों तक देश भर में दस करोड़ घरो में जा कर इस कानून के बने में बताएगी .भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस संबंध में कहा की कांग्रेस द्वारा देश में भ्रम फैलाया जा रहा है. उन्होंने कहा की भाजपा आने वाले 10 दिनों में एक ‘देशव्यापी कार्यक्रम’ चलाया जायेगा और नागरिकता कानून की स्तिथि साफ़ करेगी.

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा की कांग्रेस और पकिस्तान की भाषा मिलती-जुलती है. कांग्रेस और पाकिस्तान का वैचारिक मेल देश के लिए घातक है. हम दुगिनी ताकत से कांग्रेस के दोहरे रवैय्ये और नागरिकता संशोधन कानून की आड़ में जारी उसके कुचक्र को जनता के सामने बेनकाब करना है.

भाजपा (कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, वामपंथी और कांग्रेस की सहयोगी पार्टियों) द्वारा देश में हिंसा और नफरत की राजनीति को बढ़ावा देने वाली साजिश का पर्दाफ़ाश करने आने वाले 10 दिनों में एक ‘देशव्यापी कार्यक्रम’ चलाएगी और हर मंच पर उनके षड्यंत्र का पर्दाफ़ाश करेगी।

— Jagat Prakash Nadda (@JPNadda) December 21, 2019

सूत्रों की माने तो भाजपा ने अपने इस देश व्यापी आन्दोलन के लिए रणनीति बना ली है. शनिवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में नागरिकता (संशोधन) अधिनियम, 2019 पर चर्चा की और आने वाले दिनों में भाजपा की रणनीति क्या होगी यह भी बताया गया. भाजपा ने इस अभियान के तहत कांग्रेस और विपक्ष का हर स्तर पर जवाब देने की ठानी है. पार्टी सूत्रों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी हर मंच पर विपक्ष के षड्यंत्र का पर्दाफ़ाश करेगी.

बतादें नागरिकता कानून को कर देश की राजनीति गर्म है. भाजपा की सरकार ने एक ओर जहाँ इस कानुक का समर्थन किया है वही कांग्रेस और विपक्ष ने इसका कम कर विरोध भी किया है. देश की राजधानी दिल्ली और पूर्वोत्तर राज्यों में इसका जम कर विरोध भी हो रहा है.

Represent By Balram Gangwani

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी की ताजपोशी का रास्ता साफ, गुलाम नबी आजाद की कांग्रेस महासचिव पद से छुट्टी, द्विग्विजय की CWC में वापसी,सचिन पायलट पर फैसला अभी बाक़ी

Sayeed Pathan

सुप्रीम कोर्ट में पहली बार 9 जजों ने एक साथ ली शपथ, देखिए लिस्ट

Sayeed Pathan

राफेल से बेहतर हैं जे-20 लड़ाकू विमान, चीन का दावा,पूर्व वायुसेना चीफ ने खोली चीन की पोल

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!