अन्यउत्तर प्रदेशबस्ती

महाराष्ट्र की लपट से झारखंड में झुलसी भाजपा

झारखण्ड  की जीत पर झूमे कांग्रेसी
बस्ती। झारखण्ड राज्य में कांग्रेस गठबंधन को मिली ऐतिहासिक जीत पर कांग्रेस नेताओं ने एक दूसरे को मिठाई और पटाखे फोड़कर खुशी का इजहार किया। जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय के निकट जुटे कांग्रेसजनों ने एक स्वर से कहा कि झारखण्ड की जनता ने सिरे से भाजपा को नकार दिया है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमशंकर द्विवेदी ने कहा महाराष्ट्र की लपट से झारखंड में  भाजपा झुलस गई, जनता समझ चुकी है कि भाजपा झूठे सपने दिखाकर देश को हिन्दू -मुसलमान में बांटने की साजिश कर रही है। विश्वनाथ चौधरी और आदित्य त्रिपाठी ने कहा कि इस परिणाम से स्पष्ट है कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। आने वाले चुनावों में कांग्रेस निर्णायक बनकर उभरेगी। भाजपा राज में अर्थ व्यवस्था की स्थिति दयनीय है, बेरोजगारी बढी है, जनता ने भाजपा को आईना दिखा दिया है।
प्रसन्नता व्यक्त करने वालों में राणा दिनेश प्रताप सिंह, डा. वी.एच. रिजवी, डा. दीपेन्द्र सिंह, ज्ञान प्रकाश पाण्डेय,सुरेन्द्र मिश्र, ज्ञानेन्द्र पाण्डेय, डा. वाहिद सिद्दीकी, अलीम अख्तर, मो. सलीम, संदीप श्रीवास्तव, लालजीत पहलवान, सिराज अहमद, शेर मोहम्मद, रूपेश पाण्डेय, अमन दूबे, शोभित गुप्ता, पवन अग्रहरि, पिन्टू मिश्र, नित्यानन्द पाठक, पी.एन. रफीक खान, दूबे, फैजू भाई, अताउल्लाह, पंकज यादव, हरिओम त्रिपाठी, इफ्तिखार के साथ ही अनेक कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता शामिल रहे।

इस पोस्ट से अगर किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया 24 घंटे के अंदर Email-missionsandesh.skn@gmail.com पर अपनी आपत्ति दर्ज कराएं जिससे खबर/पोस्ट/कंटेंट को हटाया या सुधार किया जा सके, इसके बाद संपादक/रिपोर्टर की कोई जिम्मेदारी नहीं होग

Related posts

भारत का संसद भवन मात्र 92 साल पुराना, क्‍या हमें सच में है 971 करोड़ रुपये की नई इमारत की जरूरत ?

Sayeed Pathan

उजाला फाउंडेशन द्वारा जरूरतमंद लोगों में बांटी गई खाद्य सामग्री

Sayeed Pathan

धर्म विशेष-धनतेरस के दिन करें ये काम, होंगे ये बड़े लाभ

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!